हरियाणा: थाली और ताली बजाकर पीएम के 'मन की बात' कार्यक्रम का विरोध, तस्वीरों में जाने पूरा हाल

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 04:05 PM (IST)

हरियाणा (ब्यूरो): केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सड़कों पर उतरे हुए किसानों को एक माह हो गया है, वह अपनी मागों को मनाने के लेकर अड़े हुए हैं। रविवार को किसानों संगठनों ने थाली और ताली बजाकर पीएम मोदी की मन की बात का विरोध किया। मन की बात कार्यक्रम के प्रसारण समय पर किसान संगठनों ने जिले में अलग अलग स्थानों पर प्रदर्शन कर अपना रोष जाहिर किया। किसानों ने कहा कि पीएम मन की बात करते हैं, लेकिन जन की बात नहीं सुनते।

PunjabKesari, haryana

तीनों कृषि कानूनों को लेकर किसानों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। फतेहाबाद के रतिया में रिलांयस पंप और कुलां चौक पर प्रदर्शनकारियों ने थाली, ताली और बर्तन बजाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। किसानों नेताओं ने कहा कि पीएम मोदी अपने मन की बात तो करते हैं, लेकिन देश की जनता की मन की बात नहीं सुनते।

PunjabKesari, haryana

आज उन्हें और उनकी सरकार को जगाने के लिए ताली और थाली बजाई गई। ताकि चिरनिद्रा में सोई सरकार जागे और पिछले 1 महीने से कड़कड़ाती ठंड में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे किसानों की मन की बात भी सुनें। 

PunjabKesari, haryana

रादौर के गांव कुंजल में भाकियू से जुड़े किसानों व महिलाओं ने थाली बजाकर व सरकार विरोधी जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर भाकियू जिलाध्यक्ष सुभाष गुर्जर ने कहा कि जब तक सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती, तब तक उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जब तक इन कानूनों को वापस नहीं लिया जाता तब तक पूरे देश में टोल फ्री रहेगा। सुभाष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे झूठे प्रधानमंत्री साबित हुए है।

PunjabKesari, haryana

सिरसा के भावदीन टोल प्लाजा के साथ साथ किसानों ने शहर में भी रोष प्रदर्शन किया। किसान वाहनों के काफिले के साथ ताली और बाटी बजाते हुए अनाज मंडी में भी पहुंचे। अनाज मंडी के पास ही राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल में ही वार्ड- 29 के उपचुनाव में मतदान प्रक्रिया चल रही थी। किसानों के संभावित विरोध को देखते पुलिस अलर्ट पर रही। सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए थे। प्रदर्शनकारी किसानों ने ताली और बाटी बजाकर प्रधानमंत्री की मन की बात का विरोध किया।

PunjabKesari, haryana

गोहाना के गांव कथूरा में किसानों ने इकट्ठा होकर थाली बजाकर मोदी की मन की बात कार्यक्रम का विरोध किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने कहा देश के प्रधानमंत्री ने प्रदेश की जनता को थाली बचाने के नाम पर गुमराह करने का काम किया है। यह तीन किसी कानून लाकर किसानों को बर्बाद करने का काम किया। जिसका किसान लगातार विरोध करते आ रहे हैं। किसानों की मांग है सरकारी कानूनों को तुरंत प्रभाव से रद्द करें। 

PunjabKesari, haryana

करनाल के नेशनल हाईवे बसताड़ा टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का विरोध थाली बजाकर किया, उनके साथ छोटे बच्चों ने भी कृषि कानून के विरोध में थाली बजाई। किसानों ने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी अब मन की बात छोड़कर ढंग की बात करें और अगर मन की बात करनी है तो किसानों के मन की बात करें। 

PunjabKesari, haryana


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static