अदालत ने अपने पांच बच्चों की हत्या करने वाले व्यक्ति को भेजा पुलिस हिरासत में

7/25/2020 8:17:30 PM

जींद, 25 जुलाई (भाषा) हरियाणा के जींद में पिछले चार सालों में अपने पांच बच्चों की हत्या का जुर्म कबूलने वाले 38 साल के एक व्यक्ति को अदालत ने शनिवार को तीन दिन कीपुलिस हिरासत में भेज दिया।
एस.एच.ओ. धर्मबीर ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को जुम्मादीन नामक इस व्यक्ति को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। इस दौरान उससे पूछताछ की जाएगी और हत्याकांड में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को बरामद किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक हाल ही में डिडवाडा गांव में जुम्मादीन के घर के करीब हांसी-बुटाना लिंक नहर में उसकी ग्यारह और सात साल की दो बेटियों के शव मिले थे। उसने पांच दिन पहले ही पुलिस में दोनों की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करायी थी।
जींद के सहायक पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने पीटीआई-भाषा को बताया था कि जुम्मादीन जांच के दौरान अपना बयान बदलता रहा, जिससे संदेह पैदा हुआ। हालांकि पुलिस ने यह सोचते हुए उससे कड़ी पूछताछ नहीं की कि वह अपने बच्चों की मौत से मानसिक दबाव में है।

शेखावत ने बताया था कि बाद में ग्राम पंचायत भी मामले की जांच में शामिल हुई और जुम्मा ने उसके एवं पुलिस के सामने कबूला कि उसने ही अपने पांच बच्चों की जान ली। उसने यह भी कहा कि अपनी दो नाबालिग बेटियों को कुछ दिन पहले उसने दवा खिलाकर नहर में फेंक दिया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency

Related News