कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा का जनसंपर्क अभियान, गांव जाकर ग्रामीणों से की वोटों की अपील

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2024 - 04:12 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट)सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रही कुमारी सैलजा आज फतेहाबाद जिले के ग्रामीणों दौरों पर रही। टोहाना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जांडली में पहुंची कुमारी सैलजा ने ग्रामीणों से वोटों की अपील की और उन्होंने संबोधित किया। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा कुमारी सैलजा का स्वागत भी किया गया।

मीडिया से बात करते हुए कुमारी सैलजा ने भाजपा पर तंज कसा कहा भाजपा और मोदी ने केवल कुछ लोगों का ही भला किया होगा, देश का नहीं। कुमारी सैलजा ने कहा कि देश की जनता को कांग्रेस में आस्था है, कांग्रेस की विचारधारा में आस्था है। कांग्रेस जनहितैषी है इसलिए तो आज कांग्रेस का कारवां लगातार बढ़ रहा है। वो दिन दूर नहीं जब हम निश्चित रूप से जीत दर्ज करेंगे और केंद्र में कांग्रेस की सरकार होगी।

कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस के पास ऐसी बहुत सी योजनाएं हैं जो गरीब, जरूरतमंद, दुकानदारों, लघु उद्योगों और मजदूरों, दलित और पिछड़ा वर्ग के साथ-साथ महिलाओं के लिए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मकसद देश को आगे ले जाने का है। कुमारी सैलजा ने जनता से सहयोग की अपील करते हुए कांग्रेस को मजबूत करने की बात कही।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static