फूड कैंप में पहुंचे पंजाबी सिंगर रेशम सिंह अनमोल, प्रवासी श्रमिकों को खुद पहनाई चप्पलें

5/23/2020 8:20:09 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में प्रवासी श्रमिकाें के लिए लगाए गये फूड कैंप में पंजाबी सिंगर रेशम सिंह अनमोल पहुंचे, यहां उन्हाेंने प्रवासी श्रमिकों को चप्पले पहनाई। अंबाला में नेशनल हाइवे 1 पर विधायक असीम गोयल की NGO मेरा आसमान द्वारा प्रवासी श्रमिकों के लिए फ्री फूड कैंप लगाया गया है। जहां प्रवासियों को रोक कर उनके खाने पिने की व्यवस्था की गई है।

PunjabKesari, haryana

इसके साथ जिन प्रवासियों की पैदल चलने से चप्पले टूट गई हैं, उन्हें चप्पल तक दी जाती है। आज फूड कैंप में अंबाला से संबंध रखने वाले पंजाबी सिंगर रेशम सिंह अनमोल पहुंचे और प्रवासी श्रमिकों को खुद चप्पल पहनाई। इस दौरान विधायक असीम गोयल भी उनके साथ मौजूद रहे। इस दाैरान प्रवासियों को चप्पल पहनाने के साथ उनके खाने की व्यवस्था की।

PunjabKesari, haryana

रेशम सिंह अनमोल ने कहा वे यहां सपोर्ट करने के लिए आए हैं। ताकि उन्हें फॉलो करने वाला यूथ एक मैसेज ले। इस दौरान अनमोल ने प्रवासी श्रमिकों से अपील भी की वे यहीं रुके, सब धीरे धीरे ठीक हो जाएगा। काम की जरूरत इन्हें भी है और इनकी जरूरत किसानों को भी है।

PunjabKesari, haryana

वहीं विधायक असीम गोयल ने कहा प्रवासी श्रमिक पैदल जा रहे थे, तो उनकी टीम ने फैंसला लिया कि इनके लिए खाने के साथ साथ इनकी बेसिक जरूरत को भी पूरा किया जाए। अब यहां उनके रुकने और खाने के साथ घर जाने की व्यवस्था भी की जा रही है। जिसमें श्रमिकों का पंजीकरण करवाकर उन्हें उनके प्रदेश भेजा जा रहा है। 


Edited By

vinod kumar

Related News