नए साल से मिलेगा शुद्ध सरसों का तेल मात्र 20 रू. प्रति लीटर: सीएम

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 03:24 PM (IST)

करनाल(विकास मेहला): श्रमिक जागरूकता एवं सम्मान समारोह कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दावा किया है कि, आने वाले साल 2018 में गरीबों को शुद्ध सरसों का तेल मात्र 20 रूपये प्रति लीटर मिलेगा। वहीं उन्होंने चीनी की कीमत मात्र 13 रूपये किलो बताई है। इस दौरान उन्होंनें कई परियोजनाओं का का उद्घाटन करते हुए करनाल की जनता को करोड़ों की सौगात दी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि, जिले की 748 बहनों के लिए 11 करोड़ रुपए की राशि वितरित की गई है और 500 सिलाई मशीनों का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि, अगले महीने 1 जनवरी 2018 से गरीब परिवारों को 20 रुपए प्रति लीटर शुद्ध सरसों का तेल व चीनी 13 रुपए प्रतिकिलो में मिलेगी। साथ ही पिछली सरकारों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, पिछली सरकारों ने जिन योजनाओं को लागू करने की पहल नहीं की, उसे हम लागू कर रहे हैं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि, हरियाणा सरकार किसानों के लिए भावान्तर भरपाई योजना की शुरूआत करने जा रही है। जो मुख्य रूप से सब्जी की फसल के लिए होगी। जिसमे किसान की अगर सब्जी की फसल का अंतर लागत से नीचे आ जाता है तो उसकी भरपाई हरियाणा सरकार करेगी। वहीं सोनीपत में शहीद की पत्नी को ईलाज नहीं मिलने से हुई मौत के मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा मामले की जांच करवाई जा रहीं है।

PunjabKesari

करनाल को मिली साढ़े 51 करोड़ की सौगात
सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुचें मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल को 51 करोड़ 32 लाख रूपये की परियोजना की बड़ी सौगात दी है। इसी बीच तीन परियोजनाओं का उद्घाटन व छ: परियोजनाओं का शिलान्यास किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static