सरसों के तेल फैक्ट्री में पड़ी रेड, मालिक ने बीजेपी कार्यकर्ता पर लगाया बदनाम करने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 06:19 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में सोशल मीडिया के जरिए मिली मिलावट की सूचना पर पुलिस ने एंड सेफ्टी अधिकारी व मेडिकल विभाग की टीम के साथ मिलकर गोहाना की पुरानी अनाज मंडी के पास सरसों का तेल बनाने वाली फैक्ट्री राजकुमार एंड राजेश कुमार कंपनी में छापेमारी की। यहां पर तेल के सेम्पल लिए गए, विभाग की इस कार्रवाई से आप पास के दुकानदारों में भी अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वहीं इस मामले में फैक्ट्री के मालिक ने एक बीजेपी कार्यकर्ता पर आरोप लगाया कि  ये सब पैसों के लिए बेवजह तंग व नाम बदनाम किया जा रहा है।

PunjabKesari

गोहाना सिटी थाना के एसएचओ कुलदीप देसवाल ने बताया की उन्हें सोशल मीडिया ट्वीटर पर पुरानी अनाज मंडी के रहने वाले राजेश गोयल सूचना मिली कि उनके घर के पास रराजकुमार एंड राजेश कुमार के नाम से सरसों का तेल बनाने वाली फैक्ट्री में रात के समय मिलावट का काम होता है और सारी रात फैक्ट्री चलती है। एसएचओ ने बताया कि इस सूचना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई, अधिकारियों ने उनके नेतृत्व में एक टीम गठित कर आज वहां रेड की और सरसो के तेल के सेम्पल लिए गए है।

PunjabKesari

वही फैक्ट्री के मालिक राजू ने बताया कि राजनीतिक दबाव के चलते उनकी फैक्ट्री में तेल के सेम्पल भरे गए हैं। हमारा नाम बदनाम करने की नियत से हमारे खिलाफ साजिश रची जा रही है। जब कि वो सन् 1985 से यहां काम करते आ रहे हैं। राजू ने शिकायत देने वाले राजेश पर आरोप लगाया कि वो बीजेपी पार्टी में आर एसएस का कार्यकत्र्ता बताता है और रिश्वत मांगता है, जिसके लिए उसने ऐसा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static