गुडलक होटल में रेड, 600 रुपए में कमरा देकर कराया जाता था अनैतिक कार्य, 3 काबू

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 12:58 PM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो) : शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने डी.ए.वी. गल्र्स कॉलेज के पास चल रहे गुडलक होटल में रेड की। इस दौरान पुलिस ने 3 लोगों को काबू किया है। इनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई है। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि शास्त्री कालोनीवासी ओमप्रकाश ने लिखित और कुछ लोगों ने मौखिक शिकायत देकर कहा था कि छोटी लाइन पर डी.ए.वी. कॉलेज के पास होटल है। यहां पर लड़के और लड़कियां आते-जाते रहते हैं जिससे यहां पर रहने वाले लोगों व कॉलेज में पढऩे वाले छात्रों पर गलत असर पड़ रहा है। 

इस पर पुलिस ने गुडलक होटल में जाकर चैकिंग की वहां पर छोटे-छोटे कमरे बने हुए थे। रजिस्टर चैक किया तो उसमें पाया कि कॉलेज में पढऩे वाले लड़के और लड़कियों के नाम दर्ज थे। यहां पर कमरे को 2 से 3 घंटे के लिए 400 से 600 रुपए में दिया जाता था। और अनैतिक कार्य होते थे। होटल संचालक करनाल के गांव शेखपुरा निवासी सोनबीर, गांव पासरा निवासी शम्मी कुमार, होटल मैनेजर गांव मंडेबर निवासी राहुल को टीम ने काबू किया। 

आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से जमानत मिल गई, वहीं हिदायत दी कि दोबारा से आरोपी इस तरह की गलत काम होटल में नहीं कराएंगे। थाना प्रभारी का कहना है कि एरिया में चल रहे कुछ कैफे और अन्य होटलों पर भी पुलिस की नजर है। यहां पर भी जल्द रेड कर कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static