पूरी कॉलोनी में चलता था नशे का कारोबार, 3 महिलाएं स्मैक बेचते काबू, ऐसे हुआ खुलासा(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 09:09 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक पुलिस ने शहर की एक कॉलोनी में चल रहे नशे के कारोबार का भंडाफोड़ किया है। इसके साथ ही 3 महिलाओं को स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार किया। इन महिलाओं के पास से भारी संख्या में मोबाइल फोन व लगभग 10 लाख रुपए कैश बरामद किया गया। महिलाओं को इनकम टैक्स ऑफिस ले जाया गया है, जहां पर बरामद कैश के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी।

PunjabKesari, Haryana

शनिवार दोपहर अचानक रोहतक पुलिस दलबल के साथ शहर की रनैक पूरा कॉलोनी में पहुंची और कई घरों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में लगभग 10 लाख रुपए कैश और भारी संख्या में मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। वहीं 3 महिलाओं को स्मैक का धंधा करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि रनैकपूरा क्षेत्र से नशे के कारोबार की शिकायतें काफी दिनों से मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने ये छापेमार कार्रवाई की है।

PunjabKesari, Haryana


मौके पर पहुंचे डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि काफी दिनों से रनैक पूरा क्षेत्र में नशे का कारोबार करने की सूचनाएं मिल रही थी। जिस पर पुलिस टीम का गठन कर यह छापेमारी की गई है। इस छापेमारी में उन्हें लगभग 10 लाख रुपए कैश, मोबाइल फोन व कुछ स्मैक भी बरामद हुई है। 

PunjabKesari, Haryana

फिलहाल महिलाओं को हिरासत में लेकर कैश को जांच के लिए इनकम टैक्स ऑफिस भेज दिया गया है। पुलिस पूछताछ करने में जुटी है कि इस गोरखधंधे में कौन-कौन ओर लोग शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static