Haryana Top 10:राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर आज राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा फरीदाबाद में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 11:33 PM (IST)

डेस्क: राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा आज फरीदाबाद में पहुंचेगे। इस दौरान वहां आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस मौके पर कई गणमान्य लोगों समेत बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।  

किसानों ने अंबाला में रेल रोकने की दी चेतावनी, विज बोले- सरकार ने नहीं की कोई वादाखिलाफी 

सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप ने 24 नवंबर को अंबाला में रेल रोकने की चेतावनी दी है। इसे लेकर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसान आंदोलन के दौरान दर्ज किए गए सभी केस सरकार वापस ले चुकी है।   

चंडीगढ़ में BJP विधायक दल की बैठक आज, सीएम की अध्यक्षता में मंत्री और विधायक लेंगे हिस्सा 

मंगलवार को हरियाणा बीजेपी विधायक दल की बैठक चंडीगढ़ में आयोजित होगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। शाम 3 बजे होने वाली इस बैठक में गृह मंत्री अनिल विज, कृषि मंत्री जेपी दलाल समेत सभी मंत्री मौजूद रहेंगे।  

हांसी में नगर परिषद के कच्चे कर्मचारी की करंट लगने से मौत, स्ट्रीट लाइट ठीक करते समय हुआ हादसा  

मंगलवार सुबह मंडी सैनियान में स्ट्रीट लाइट ठीक करते हुए नगर परिषद के बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। मृतक मैनपाल नगर परिषद में कई सालों से कच्चे कर्मचारी के तौर पर काम कर रहा था।  घटना की सूचना मिलते ही शहर के पार्षद,पूर्व पार्षद और नगर परिषद चेयरमैन प्रवीण ऐलावादी भी नागरिक अस्पताल पहुंचे। 

चरखी दादरी: बेमौसम बरसात से लोगों के स्वास्थ्य पर पड़ा बुरा असर, अस्पतालों में बढ़ी मरीजों की संख्या  

ले में बेमौसम बरसात ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। उसके प्रभाव से सैकड़ों लोगों बीमार हो गए है, जिससे अस्पातल में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लोगों को बदलते मौसम के वजह से सतेह रहने की अपील की जा रही है। सिविल अस्पताल के डॉक्टर नरेश ने बताया कि ठंड का प्रभाव लगातार बढ़ रहा है। 

 घरवाले सोते रहे, लाखों की नकदी और सोने के गहने लेकर चोर हुए रफूचक्कर, मामला दर्ज 

शहर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक मकान से लाखों रुपए की नकदी व सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोर मकान मालिक के साथ किराएदार के सामान को भी साथ ले गए। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

फरीदाबाद: फैक्ट्री में लगी भीषण आग से चारों ओर फैला धुएं का गुबार, लोगों को सांस लेने में हो रही दिक्कत  

जिले के भाकरी गांव में बनी एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने से इलाके में चारो तरफ धुंआ उठ गया। इसके चलते आसपास के लोगों को सांस लेने में भी तकलीफ महसूस हो रहा है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कवायद की जा रही है। 

चलते ट्रक में लगी आग, कैबिन जलकर हुआ खाक, ड्राइवर ने बाहर कूदकर बचाई जान 

चलते वाहनों में आग लगने की कई घटनाएं सामने आती रहती है। रेवाड़ी में भी उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब सड़क पर चल रहे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक आग का गोला बन गया। चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। 

विधायक की पोस्ट से छेड़छाड़ करने वाले युवक पर मामला दर्ज, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप  

शहर के विधायक विनोद भयाना  की पोस्ट से छेड़छाड़ करने वाले युवक खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि विधायक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हिमांशु कागड़ा निवासी चारकुतुब ने मेरी व्यक्तिगत छवि को धूमिल करने के लिए और सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए पोस्ट के साथ छेड़छाड किया। 

अंबाला में रिश्ते हुए तार-तार, भाई ने 7 वर्षीय बहन के साथ किया दुराचार   

शहर में लगातार रिश्ते तार-तार होते जा रहे है। मामा-भांजी के रिश्ते के बाद अब भाई ने अपने ममेरी बहन को हवस का शिकार बनाया है। जिसके बाद आरोपी भाई ने  7 वर्षीय मासूम के साथ दुराचार किया। पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर गिरफ्तार  लिया है। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

फरीदाबाद: पुलिस ने OYO होटल पर की छापेमारी, दो नाबालिग छात्र और छात्रा को हिरासत में लिया  

शहर में महिला आयोग की चेयरमैनपर्सन की शिकायत पर पुलिस ने ओयो होटल में छापेमारी की। इस दौरान नाबालिग छात्र और छात्रा को पकड़ा गया। ये बच्चे होटल में कमरा लेने के लिए आए थे। पुलिस होटल मालिक को भी गिरफ्तार करके मामले की छानबीन कर रही है। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static