राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का राहुल गांधी पर बयान, बोले-  देश का दुर्भाग्य है कि वे संसद में विपक्ष का नेता

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 05:59 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा से बीजेपी राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा राहुल गांधी पर हमलावर नजर आए और उन्होंने कहा कि जो राहुल गांधी ने सदन में बोला उसकी पूरा देश भर्त्सना कर रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बिना बुद्धि के बोलता है। यह पूरा देश जानता है। लेकिन यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी विपक्ष का नेता है। अब पता नहीं सदन में उन्हें कितने दिन झेलना पड़ेगा। राम रामचंद्र जांगड़ा आज रोहतक स्थित भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में एक बैठक में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

 उन्होंने हाथरस की घटना पर भी एक अजब ही बयान दे डाला, उन्होंने कहा कि महिलाओं को बहका कर कोई भी बाबा बन जाता है, जिस तरह की घटना हाथरस में हुई है तो उसे बाबा से भी पूछताछ की जानी चाहिए। क्योंकि उसकी भी इस समागम को लेकर बड़ी जिम्मेदारी थी। यही नहीं इस तरह के समागम के लिए आचार संहिता और व्यवस्थाएं तय होनी चाहिए।

हरियाणा को लेकर भी रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की वजह से भारतीय जनता पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है। यह उनकी मजबूरी का गठबंधन था। फिलहाल प्रदेश की मौजूदा सरकार जिस तरह से काम कर रही है। उससे तय है कि भारतीय जनता पार्टी की फिर सरकार बनने वाली है और जो भी दिक्कत है फिलहाल जनता को आ रही है उनका समाधान करने में सरकार लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static