प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश मलिक ने भाजपा को कहा अलविदा, बोले- पानीपत ग्रामीण पार्टी एक जेब की बनकर...

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 07:55 PM (IST)

पानीपतः जिले की सभी सीटों पर भाजपा अपने उम्मीदवार उतार चुकी है। गौरतलब है कि बीते दिनों भाजपा ने  67 विधानसभा उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। इसके बाद से ही हरियाणा भाजपा को बगावत ने आगोश में ले लिया। धड़ाधड़ इस्तीफा भाजपा की झोली में गिरने लगे हैं। वहीं बात करें पानीपत जिले की विधानसभाओं का तो यहां भी चारों विधानसभा सीटों पर टिकट वितरण से कार्यकर्ता नाराज नजर आए। 

उम्मीदवारों की लिस्ट आने के बाद समालखा, इसके बाद इसराना फिर पानीपत शहरी और अब ग्रामीण सीट के दावेदार के खिलाफ भी बगावत शुरू हो गई है। ग्रामीण सीट पर दावेदार मौजूदा सरकार के मंत्री एवं दो बार के विधायक महिपाल ढांडा का विरोध शुरू हो गया है। यहां महिपाल ढांडा पर कई तरह के आरोप लगाकर पार्टी में 34 सालों से कार्यरत एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश मलिक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। प्रदेश अध्यक्ष के नाम लिखे पत्र में रमेश मलिक ने अनेकों आरोप लगाए है। रमेश मलिक अंसल RWA के प्रधान भी है।

रमेश मलिक ने इस्तीफे में लिखा कि "मैं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भाजपा लगातार 32 वर्षों से पार्टी के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहा हूं। पर दुर्भाग्य की बात है कि साल 2014 से पार्टी ने लगातार मेरी अनदेखी की है"...इसके अलावा भ्रष्टाचार सहित कई अन्य आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static