Nayab saini पर बरसे सुरजेवाला, कहा- बौखला गए हैं मुख्यमंत्री...भगवान सद्बुद्धि दें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:29 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): मुख्यमंत्री नायब सिंह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस से राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नायब सैनी का व्यक्तिगत तौर पर हम बहुत सम्मान करते हैं, परंतु राजनीतिक तौर पर नायब सैनी बौखलाए हुए हैं और आए दिन वह अनर्गल बचकानी गाली गलौच की भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं। मैं इसके लिए परमात्मा से प्रार्थना करूंगा कि भगवान उनको सद्बुद्धि दें।

सुरजेवाला परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं, इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जनता किसको चुनेगी। जनता भगवान है और जो भगवान का अनादर करता है वह भगवान का अपमान कर रहा है। यह लोगों का फैसला है कि वह किसको चुनें।

कुमारी सैलजा पर बोलते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कुमारी सैलजा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता हैं, मेरी बहन है। उन्होंने कड़े तेवर में कहा कि कुमारी सैलजा के बारे में किसी को भी पूरे प्रदेश में अभद्र टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है, अगर वह व्यक्ति कहीं ना कहीं हमारी पार्टी से है तो मुझे उम्मीद है प्रदेश अध्यक्ष उदयभान उस पर कार्रवाई करते हुए उसे बाहर का रास्ता दिखाएंगे। उसे व्यक्ति के खिलाफ उचित क्रिमिनल कार्रवाई होगी।

सीईटी की जॉइनिंग ना होने पर उन्होंने बोलते हुए प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया कि अमित शाह ने कहा था कि प्रधानमंत्री जुमले गढ़ते हैं। ऐसा लगता है कि बीजेपी की प्रांतीय यूनिट ने भी जुमले बाजी की नई मिसाल और रास्ता बनाने का फैसला किया है। उन्हें अगर नौकरियां ही देनी थी तो 10 वर्ष तक किसने पाबंदी लगा रखी थी। 6 वर्षों में एक बार cet का पेपर हुआ था और वही रद्द हो गया, क्योंकि उसके मापदंड सही नहीं थे। 

मैं तो सिर्फ इतना ही कहूंगा कि जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस की सरकार बनेगी। तब कांग्रेस सीईटी की पूरी प्रक्रिया पर पुनेः विचार करेंगे। क्योंकि इसने बच्चों पर बहुत ही अत्याचार किया है बाकी पार्टी सामूहिक रूप से निर्णय लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static