रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला वाला ने भरा नामांकन, बोले- युवा पीढ़ी कैथल को विकास की ओर लेकर जाएगी

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 05:12 PM (IST)

कैथल(जयपाल): कैथल में सुबह से विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का नामांकन भरने का सिलसिला जारी है इसी कड़ी में आज कैथल से रणदीप सुरजेवाला ने अपने बेटे आदित्य सुरजेवाला को कैथल से कांग्रेस का उम्मीदवार बनवाया है ।

पत्रकारो से बात करते हुए आदित्य सुरजेवाला ने कहा बड़ों के आशीर्वाद से युवा पीढ़ी कैथल को विकास की ओर लेकर जाएगी कैथल को चमकाएंगे और कैथल को एक बार फिर शाइनिंग स्टार बनाएंगे।  युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करेंगे, मैंने अपने दादा से काम की राजनीति सीखी है वही संदेश लोगों के बीच में लेकर जाएंगे। 

पत्रकातो से बात करते हुए रणदीप सुरजेवाला बीजेपी पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि कैथल की यह पवित्र भूमि अब भाजपा के क्रूर शासन भयमुक्त भ्रष्टाचारी पार्टी बीजेपी के नेताओं ने जिस तरह की से शासन चलाया लोग उसे तंग आ चुके हैं और बदलाव चाहते हैं।

अभी इसी इलाके में विकास और तरक्की की बयार लाने के लिए  केवल काम और काम करने की जरूरत है।  हम कैथल को विकास की ओर लेकर जाएंगे और हमारा कोई भी कार्यकर्ता यह नहीं करेगा कि मेरी तो चलती नहीं है। अब कैथल की चलेगी और कैथल ही जीतेगा। पूरे हरियाणा में कांग्रेस 70 से ज्यादा सीटों पर अग्रसर है और यह लोगों के सहयोग से होगा और बीजेपी 10 सीटों का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static