'हरियाणा में नहीं लागू होना चाहिए मोटर व्हीकल एक्ट, इस पर पुनर्विचार करे खट्टर सरकार'

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 04:13 PM (IST)

कैैथल (सुखविंद्र सैनी): अखिल भारतीय कांग्रेस कोर कमेटी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता चाहती है कि हरियाणा सरकार नए ट्रैफिक जुर्मानों पर पुनर्विचार करते हुए प्रदेश में इसे लागू न करे और भाजपा सरकार इस गलत फैसले पर तुरंत रोक लगाते हुए उचित आदेश जारी करे।

उन्होंने कहा कि हमारा स्पष्ट मानना है कि हरियाणा सरकार को भी अन्य पांच राज्यों की तरह केंद्र सरकार के इस फैसले को ज्यों का त्यों लागू नहीं करना चाहिए और इसे लागू करने का फैसला अगली सरकार के विवेक पर छोडऩा चाहिए।

वहीं सीएम खट्टर पर तंज कसते हुए कहा कि खट्टर साहब आप 10,000 रूपये की नौकरी तो दे नहीं रहे हैं। 10 से 15,000 रूपये का चालान काट रहे हैं। इसकी वजह से आज से ही भ्रष्टाचार पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि फाइल भरने की हर किसी की हैसियत नहीं होती।

उन्होंने कहा कि 15,000 का तो व्यक्ति के पास स्कूटर भी नहीं होता और उसका 15000 का चालान काट दिया जाता है। यह किस प्रकार से व्यवस्थित होगा, इस पर पुनर्विचार करने की आवश्यकता है, इस प्रकार ट्रैफिक का जुर्माना या चालान अव्यवहारिक है और लोक विरोधी भी है, जिन पर तुरंत रोक लगाने की आवश्यकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static