हरियाणा: बिजली समस्या को लेकर रंजीत चौटाला का बयान, कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 02:27 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): बिजली समस्या को लेकर बिजली मंत्री चौधरी रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि अगले 1 हफ्ते से पहले बिजली कट की समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिनों से बिजली कटो में बहुत कमी आई है। साथ ही बिजली मंत्री ने कहा कि हरियाणा के थर्मल प्लांट में कोयले की बिल्कुल भी कमी नहीं है आज भी हरियाणा में क्षेत्र 7600 मेगावाट बिजली की आपूर्ति की जा रही है।

वहीं बिजली मंत्री ने रणदीप सिंह सूरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पहले भी जीरो थी अब भी जीरो है । बिजली मंत्री ने कहा कि नार्थ इंडिया के 12 राज्यों में बिजली की समस्या है वहीं अगर हरियाणा की बात करें हरियाणा में अब भी 7600मेगावाट बिजली की आपूर्ति की जा रही है बिजली मंत्री ने कहा कि हरियाणा के थर्मल प्लांट में कोयले की कोई कमी नहीं है।


रंजीत सिंह ने कहा कि हरियाणा में पिछले 3 दिनों में बिजली कटों में काफी कमी आई है और आने वाले 7 दिनों के बाद बिजली की स्थिति ठीक हो जाएगी साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों को बिजाई के लिए 4 घंटे एक साथ बिजली दे रहे हैं ताकि उनकी बिजाई प्रभावित ना हो बिजली मंत्री ने कहा कि बिजली समस्या के समाधान के लिए हरियाणा सरकार पूरी तरह से गंभीर है । साथ ही उन्होंने रणदीप सुरजेवाला के उस बयान (जिसमे उन्होंने प्रदेश कांग्रेस प्रधान के लिए कुलदीप बिश्नोई को सही बताया था) पर निशाना साधते हुए कहा कि अब इस बात का अब कोई ओचित्य नही है कांग्रेस पहले भी जीरो थी अब भी जीरो है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static