Haryana Election Result से पहले बदले रणजीत चौटाला के सुर, कांग्रेस, भाजपा और इनेलो पर की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 02:55 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा विधानसभा की वोटिंग के बाद कल होने वाली काउंटिंग को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व कैबिनेट मंत्री व रानियां विधानसभा से आजाद उम्मीदवार चौधरी रणजीत सिंह ने दावा किया कि वह निश्चित तौर पर जीत रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने जीत के मार्जिन को लेकर भी भविष्यवाणी की है। चौटाला ने कहा उनकी 7 से 10 हजार वोटों की मार्जिन से होगी। उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी से है। 

वहीं एग्जिट पोल से पहले त्रिशंकू नतीजे की राग अलाप रहे नेताओं के भी सुर बदल गए हैं। हरियाणा के पूर्व बिजली मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। उनकी 50 से 55 सीटें आएंगी। साथ भाजपा को लेकर कहा कि उनकी हालत इतनी खराब है कि 20 से 22 सीटों तक ही सिमट जाएंगे और INLD तीसरे स्थान पर रहेगी। 

इसके अलावा चौधरी ने कहा कि सरकार का कंफर्ट लेवल तभी होता है जब वह आजाद उम्मीदवारों को अपने साथ लेकर चलते हैं। जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी की मनोहर लाल की सरकार सभी को साथ लेकर चली थी। वहीं सरकार के समर्थन को लेकर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं से सलाह मशविरा करने के बाद ही कोई फैसला लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static