चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में रणजीत चौटाला ने कर दिया खेल, कांग्रेस को संकेतों में दिखाई हरी झंडी

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 06:08 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा  चुनाव (Haryana Assembly Election) की वोटिंग गिनती के दिन बचे हैं। इस बीच सूबे की सियासत हर रोज रंग बदल रही है। दरअसल पूर्व कैबिनेट मंत्री व रानियां से निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ रहे रणजीत चौटाला ने ऐलानाबाद व कालांवली में कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है। जिससे सियासत ने अलग मोड़ ले लिया है। 

इस दौरान चौटाला ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि हरियाणा में हंग असेंबली बनेगी। क्योंकि 20 से ज्यादा आजाद उम्मीदवार चुनाव जीतने वाले हैं, यहां तक कांग्रेस भी बहुमत नहीं हांसिल कर पाएगी। इसके आगे उन्होंने कहा चुनावी नतीजों कांग्रेस जरूर सबसे बड़ी पार्टी बनेगी, लेकिन बहुमत से दूर रहेगी।

वहीं भाजपा को आड़े लेते हुए चौटाला ने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रदेश का बुराहाल कर दिया। जिससे जनता में नाराजगी है, उन्होंने कहा कि पिछली मैंने 20 हजार के मार्जिन से जीत दर्ज की थी। इस बार 30 हजार वोटों के मार्जिन से जीत दर्ज करूंगा। 

गौरतलब है कि इससे पहले रणजीत चौटाला ने डबवाली में दिग्विजय सिंह के समर्थन का ऐलान किया था। जिसके बदले में जेजेपी ने रानियां में रणजीत चौटाला का समर्थन किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static