स्कूल का काम करवाने के लिए नाबालिगा को बुलाकर ले गए आरोपी, किया दुष्कर्म

10/18/2020 3:58:55 PM

जींद (जसमेर): जींद जिले के जुलाना थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 13 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं शिकायत मिलने पर महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लड़की की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की उम्र 13 वर्ष है जो कि नौवीं कक्षा की छात्रा है। 12 अक्टूबर को दोपहर 1:30 बजे घर से बहला-फुसलाकर गांव के दो युवक उसकी बेटी को पास के खाली पड़े मकान में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि पीड़िता की मां ने दी गई शिकायत में बताया है कि उसकी बेटी के साथ रेप किया गया है। युवकों ने स्कूल का काम करवाने के लिए झूठ बोल कर छात्रा को बुलाया और खाली पड़े मकान में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने बताया कि एक आरोपी मकान के बाहर बैठा था, दूसरे ने मकान अंदर छात्रा से रेप किया। फिलहाल पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कर लिए हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। 


Shivam

Related News