हांसी में दुष्कर्मी चपरासी गिरफ्तार, लड्डू खिलाने के बहाने 11 वर्षीय छात्रा के साथ की थी दरिंदगी

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 05:03 PM (IST)

हांसी(संदीप) : उपमंडल के एक गांव में 11 वर्षीय बच्चे के साथ दुष्कर्म करने वाले चपरासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि पीड़िता को धमकाने वाले प्रिंसिपल की गिरफ्तारी अभी बाकी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चपरासी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बता दें कि चपरासी ने बच्ची को लड्डू खिलाने के बहाने क्लर्क ऑफिस में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया था। यही नहीं जब बच्ची ने स्कूल की प्रिंसिपल को इस घटना के बारे में बताया तो उसने बच्ची को किसी को भी बताने से मना किया था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर स्कूल के चपरासी व प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। मामले की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी द्वारा की जा रही है।

 

स्कूल समय में क्लर्क रूम में बुलाकर चपरासी ने किया दुष्कर्म

पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उसकी 11 वर्षिय बच्ची गांव के गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे छठी कक्षा में पढ़ती है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह शाम के साढ़े तीन बजे उनकी बेटी घर पहुंची। वह काफी डरी हुई थी और लगातार रो रही थी। उन्होंने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल के एक चपरासी ने उसे लड्डू देने के बहाने क्लर्क रूम में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ की। यही नहीं आरोपी ने उसके बाद दुष्कर्म भी किया। यही नहीं आरोपी ने उसे कहा कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता के पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी ने इस घटना के बारे में प्रिंसिपल को बताया तो उन्होंने भी उनकी बेटी को धमकाया। प्रिंसिपल ने कहा कि अगर इस बात के बारे में किसी को बताया तो तुम्हे स्कूल से निकाल दूंगी। यह पूरी घटना 7 फरवरी की है।

 

स्कूल के चपरासी और प्रिंसिपल कविता के खिलाफ मामला दर्ज

बच्ची के पिता ने बताया था कि सुलखनी निवासी रामफल स्कूल में चपरासी के पद पर तैनात है। उसने ही 7 फरवरी को दोपहर के समय उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी थी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत स्कूल के चपरासी रामफल व प्रिंसिपल कविता के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static