हाथ मिलाया, गले मिले फिर कमरा बंद कर चला दी ताबड़तोड़ गोलियां, युवक को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 09:24 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): एसजीएम नगर ए-ब्लॉक में तीन हमलावरों ने एक युवक की उसके घर में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक प्रशांत मित्तल सरकारी राशन का डिपो चलाता था। हमलावरों ने उसे सात से आठ गोलियां मारीं। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। हमलावर कौन थे, यह भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने प्रशांत मित्तल के भाई सुशील की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवाया है।

सुशील ने बताया है कि छोटा भाई प्रशांत मित्तल अविवाहित था और घर से थोड़ी दूर अलग कमरे में रहता था। परिवार का पुराना सरकारी राशन डिपो है, जिसे आजकल प्रशांत संभाल रहा था। शाम करीब साढ़े 5 बजे प्रशांत से मिलने तीन युवक आए थे। मोटरसाइकिल उन्होंने कुछ दूर खड़ी कर दी। प्रशांत से उन्होंने हाथ मिलाया, गले मिले। प्रशांत उन्हें कमरे में ले गया। घरेलू सहायक अंकित से उनके लिए कोल्ड ड्रिक मंगवाई। इसके बाद प्रशांत ने अंकित को बाहर भेज दिया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया।

PunjabKesari, Haryana

थोड़ी देर बाद ही लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज सुनी। इसके बाद तीनों युवक बाहर तेज कदमों से कमरे के बाहर निकले और मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। पड़ोसी व परिवार के सदस्य दौड़कर कमरे में गए तो अंदर प्रशांत का शव खून से लथपथ पड़ा था। प्रशांत को सात से आठ गोलियां मारी गईं। एसजीएम नगर थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि जिस तरह हमलावर प्रशांत से मिले, उससे साफ है कि वे उसके जानकार थे।

उन्होंने सात से आठ गोलियां मारी हैं, इसका मतलब वे उसकी हत्या करने का इरादा करके ही आए थे। पुलिस इस हत्याकांड के तार सट्टे से जोड़ कर देख रही है। पुलिस का अनुमान है सट्टे में वर्चस्व की लड़ाई में उसकी हत्या हुई। पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है। थाना प्रभारी का दावा है कि सबूत जुटाए जा रहे हैं और मामला जल्द सुलझा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static