राहुल गांधी जलेबियों की फैक्ट्री अमेरिका में लगाना चाहते हैं, जलेबी कड़ाही में बनती है...फैक्ट्री में नहींः रवि शंकर प्रसाद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 06:39 PM (IST)

रोहतक(दीपक भरद्वाज): पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को कौन समझाए। वो तो गोहाना की जलेबियों की अमेरिका में फैक्ट्री लगाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हरियाणा को गारंटी देने की बात करते हैं, वह पहले हिमाचल में सरकार की वित्तीय स्थिति खराब होने के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले आरक्षण को लेकर स्थिति स्पष्ट करें। रविशंकर ने कहा कि भाजपा ने भीमराव अंबेडकर को सम्मान दिया है।  कांग्रेस और लैंड डील का पुराना संबंध है कांग्रेस में जमीन घोटाले होते थे, जबकि भाजपा ने आईटी सेक्टर मॉडल पेश किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद आज रोहतक में पहुंचे थे।

तीन दिन पहले सोनीपत के गोहाना में पहुंचे राहुल गांधी ने वहां की फेमस जलेबियां को लेकर प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जलेबियों की फैक्ट्री अमेरिका में लगाना चाहते हैं। अब उन्हें कौन समझाए की जलेबी कढ़ाई में बनाई जाती है न कि किसी फैक्ट्री में। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी RSS  को लेकर टिप्पणी करते हैं, जो गलत है। रवि पर शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को चेतावनी देते हुए कहा कि हरियाणा में महिलाओं को कांग्रेस छलने का और धोखा देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस हरियाणाव में वादे कर रही है, लेकिन जिन प्रदेशों में इनकी सरकार वहां पर वादे पूरे नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी ₹1500 महीना महिलाओं को देने की बात कही गई थी, लेकिन वहां की वित्तीय स्थिति इतनी खराब हो गई कि मुख्यमंत्री को खुद सामने आकर कर्मचारियों को दो महीने बाद सैलरी देने की बात कही थी।

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा के 10 साल और कांग्रेस के 10 साल को जांच कर ही लोग वोट दें। कांग्रेस ने 10 साल में जमीन घोटाला किया तो भारतीय जनता पार्टी ने देश में आईटी मॉडल सेट किया। उन्होंने गुरुग्राम का जिक्र करते हुए कहा कि गुरुग्राम को आईटी सेक्टर महारत हासिल है। रवि शंकर प्रसाद ने अग्निवीर को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अग्निवीर काफी बुद्धिजीवियों से विचार विमर्श करके बनाई गई है, इसका परिणाम यह हुआ कि युवक-युवतियां अब मेहनत करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार ने 83000 नौकरी पर्ची और खर्ची से दी थी, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने 160000 नौकरियां ईमानदारी से दी।  इसलिए लोग वोट करते वक्त इस बात को ध्यान में रखें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static