Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 06:50 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

Budget 2020 को लेकर बोले हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा- यह केवल आंकड़ों का खेल
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का दूसरा बजट पेश किया। इस बजट पर प्रतिक्रिया देते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। हुड्डा ने कहा यह बजट केवल आंकड़ो का खेल है। ये दिशाहीन बजट है। 
 

मानेसर के कैंप में रहेंगे चीन से लौटने वाले भारतीय, विशेष अस्पताल में रखेगी सेना
चीन में फैले कोरोना वायरस ने पिछले कुछ दिनों से पूरी दुनिया में हलचल मचा रखी है। कोरोना वायरस के कहर से चीन में अब तक 258 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 7700 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। 
 

सूरजकुंड मेला आज से शुरू, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया उद्घाटन, देखें PHOTOS
 34वां सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला शनिवार 1 फरवरी से शुरू हो गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रिबन काटकर औपचारिक रूप से मेले का शुभारंभ किया। हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने समारोह की अध्यक्षता की।
 

आज फिर लगा अनिल विज का जनता दरबार, जनता का भारी जमावड़ा हुआ इकट्ठा​​​​​​​
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में आज फिर जनता का भारी जमावड़ा देखने को मिला। प्रदेशभर से लोग अपनी शिकायतें लेकर गृह मंत्री अनिल विज के निवास पर पहुंचे। अनिल विज के जनता दरबार में आये दिन फरियादियों की तादाद बढ़ती जा रही है।
 

हरियाणा में एक नए टोल को मिली मंजूरी, जानिए कहां लगेगा?
रियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में शुक्रवार को नई दिल्ली में हुई मंत्रिमण्डल की बैठक में वाणिज्यिक वाहनों से टोल एकत्रित करने के लिए जिला रेवाड़ी के गांव गुजरवास के निकट सुबाना-कोसली-नाहर-कनीना मार्ग (राज्यीय राजमार्ग-22) के किलोमीटर 69.000 पर नया टोल...
 

चरखी दादरी के लोगों को जल्द मिलेगी बड़ी सौगात, पढ़ें पूरी खबर
चरखी दादरी के लोगों को जल्द ही बड़ी सौगात मिलेगी। उत्तर पश्चिमी रेलवे महाप्रबंधक ने दादरी से दिल्ली के लिए जल्द सीधी ट्रेन शुरू करने का आश्वासन दिया है। इसके साथ उन्होंने आश्वासन दिया है कि अहमदाबाद से कटरा और अजमेर से चंडीगढ़ जाने वाली ट्रेनों का ठहराव दादरी में भी होगा। 
 

पुलिस पर हमला कर पेशी पर आए दो आरोपियों को छुड़ा ले गए बदमाश
 
स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में हरियाणा पुलिस के सेवा, सुरक्षा, सहयोग के दावे को बदमाशों ने धत्ता बता दिया है। ताजा मामला शनिवार दोपहर को सामने आया, जहां पुलिस बस पर हमला कर कुछ बदमाश पेशी पर लाए गए दो आरोपियों को पुलिस हिरासत से छुड़ा ले गए। 
 

प्रदेश में आवारा पशुओं के आंकड़ों को लेकर सूचना आयोग सख्त, अधिकारियों को भेजा नोटिस
प्रदेश में आवारा पशुओं के आंकड़ों को लेकर हरियाणा राज्य सूचना आयोग ने कड़ा रूख अपनाया है। राज्य सूचना आयुक्त ने इस संबंध में 3 फरवरी को अपने कार्यालय में प्रदेश के सभी 22 जिलों के एडीसी सहित हरियाणा गौ सेवा आयोग
 

सड़क हादसा: तेज रफ्तार कंटेनर ने बुलेट को मारी टक्कर, मां की दर्दनाक मौत
करनाल मेरठ रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बुलेट सवार मां बेटे को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मां की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटा घायल हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को कब्जे में लिया।
 

7 फुट की दीवार गिरी, चोट लगने से 2 वर्षीय बच्ची की माैत
 
साई कालोनी ऊझा रोड स्थित एक मकान की 7 फुट की दीवार गिर गई। इसकी चपेट में आने से 2 साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसकी चाची गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे में बच्ची की बहन व चाचा को भी मामूली चोट आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static