Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 08:17 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सहयोग करने की बजाए तुगलकी फरमान जारी कर रही भाजपा-जजपा सरकारः अभय चौटाला
इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार आमजन, किसान और मजदूर का ‘कोरोना वायरस संक्रमण’ के समय सहयोग करने की बजाए तुगलकी फरमान जारी करके मूलभूत और रोजमर्रा की चीजों पर भांति-भांति...
 

हरियाणाः कोरोना के खिलाफ जंग हारी बुजुर्ग महिला, पीजीआई में तोड़ा दम
अंबाला की कोरोना पेशेंट बुजुर्ग ने आज पीजीआई में दम तोड़ दिया। सीएमओ ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि 62 वर्षीय संतोष, जो कि कोरोना पॉजिटिव थी और उसका इलाज पीजीआई में चल रहा था ने आज अंतिम सांस ली।
 

सरकार शराब बेचने पर लगा रही है जोर, पर किसानों की गेहूं की पेमेंट का क्याः जगबीर मलिक
गोहाना के विधायक जगबीर मलिक ने लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में बिक रही शराब को लेकर बीजेपी सरकार व् उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज गठबंधन की सरकार लॉकडाउन...
 

बहादुरगढ़ में मिले 6 और कोरोना पॉजिटिव केस, सब्जी मंडी के दुकानदार और स्टाफ नर्स संक्रमित
हरियाणा के झज्जर जिला में काेराेना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां लगातार मामले सामने आ रहे हैं। आज बहादुरगढ़ में 6 और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। इसमें सब्जी मंडी के 5 दुकानदार और दिल्ली की एक स्टाफ नर्स शामिल है।
 

हरियाणा में आपात सेवाएं देने वाले रोडवेज चालकों का भुगतान रोका, रसीद संभालने के निर्देश
कोरोना संकट के दौरान आपातकालीन सेवाएं देने वाले रोडवेज चालकों का लाखों रुपये का भुगतान परिवहन विभाग ने रोक दिया है। 750 से अधिक रोडवेज चालकों के 30 से 40 लाख रुपये की अदायगी नहीं की जा रही।
 

हरियाणा: अब यहां बनेगी कोरोना वायरस की जांच के लिए रैपिड टेस्ट किट, महज 5 मिनट में आएगा रिजल्ट
कोविड-19 यानी कोरोना वायरस की जांच के लिए अब बहादुरगढ़ में भी रैपिड टेस्ट किट बननी शरू हो गई है। बहादुरगढ़ की साइडैक लाइफकेयर को रैपिड एन्टी बॉडी टेस्ट किट बनाने की अनुमति मिल गई है। 
 

रोहतक से अपने मायके आई महिला मिली काेराेना पाॅजिटिव, परिवार के 12 सदस्य क्वारंटाइन
हरियाणा के रोहतक से अपने मायके गोहाना में आई एक महिला कोरोना पाॅजिटिव मिली। पीड़ित महिला रोहतक के पहाड़ा मोहल्ले की रहने वाली है। फिलहाल उसे इलाज के लिए खानपुर मेडिकल काॅलेज में दाखिल करवाया गया है।
 

कोरोना वायरस : अब हरियाणा के इस जिले में सड़क पर बिखरे मिले 500-500 के नोट
कैथल के एक एरिया में 500के नोट बिखरी हुए मिले। नोट मिलने से इलाके में दहशत को माहौल हो गया। हाेलाकि ये पहली घटना नहीं है, क्योंकि भारत के कई हिस्सों में कोरोना के भय के चलते नोट मिलने की घटना हुई है...
 

मोरनी गैंगरेप मामला: 21 महीने बाद गिरफ्तार हुआ 'पुलिसवाला', 50 के नोट में छिपा था राज
हरियाणा के पंचकूला जिले में पडऩे वाले मोरनी में तकरीबन दो साल पहले एक युवती के गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिसमें पीड़िता के साथ 40 लोगों ने बलात्कार किया।
 

पहले दुकान से चोरी किए पैसे, लोगों ने किया पीछा तो कोरोना का डर दिखाकर गली में फेंक दिए नोट
 हरियाणा के फतेहाबाद में लाजपत नगर एरिया की एक दुकान से एक चोर ने 250 से 300 रुपये   चोरी कर लिए और कुछ युवकों द्वारा पीछा करने के बाद आरोपी युवक ने ये नोट कोरोना का डर दिखाते हुए गली में फेंक दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static