Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 07:03 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सीएम खट्टर ने केजरीवाल को बताया मदारी, कहा- अब डमरू के बहकावे में नहीं आएगी जनता
गुरूग्राम पुलिस ट्रैनिंग सेंटर में पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। खट्टर ने कहा कि केजरीवाल मदारी हैं लेकिन उनके डमरू के बहकावे में अब जनता नहीं आएगी।
 

सूरजकुंड मेले में पर भी दिखा कोरोना वायरस का असर, नॉनवेज के शौकीनों के लिए बनी खास आइटम
हरियाणा में लगे सूरजकुंड मेले पर भी कोरोना वायरस का असर देखने को मिल रहा है। सूरजकुंड मेले में पहली बार नॉनवेज खाने के शौकीन लोगों के लिए सोयाबीन से बने वह तमाम आइटम मिल रहे हैं जिन का स्वाद तो नॉनवेज जैसा है लेकिन है वह पूरी तरह से वेज।
 

हिसार में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज ​​​​​​​
भारत में कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद हिसार में भी इसका संदिग्ध मरीज मिला है। चीन से लौटे हांसी के एक गांव के निवासी प्रशिक्षु डॉक्टर को कोरोना वायरस से पीडि़त होने के शक में परिजनों ने सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया है।
 

हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र 20 से ​​​​​​​
हरियाणा सरकार ने बजट सत्र की तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं। 20 फरवरी से शुरू होने वाला बजट सत्र पूरे एक पखवाड़े तक चलेगा। बता दें कि लोकसभा में केंद्रीय वित्‍तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट पर हरियाणा में राजन‍ीतिक दलों ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी थी।
 

हरियाणा की बेटी बनी जज, बताया सफलता का मूलमंत्र
सफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान ले तो 1 दिन जरूर मिलती है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया हरियाणा की बेटी प्रिया गुप्ता ने। करनाल के गांव बडौता में जन्मी प्रिया गुप्ता ने हरियाणा ज्यूडिशरी सर्विसेज एग्जाम में तीसरा रैंक हासिल कर आपने गांव, जिले व माता पिता का नाम रोशन किया।
 

बिजली उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर, अब डाकघर में भी कर सकते है बिल की अदायगी
बिजली उपभोक्ताओं को अब बिल भरने के लिए लंबी लम्बी कतारों से कुछ राहत मिलेगी। बिजली निगम के डाक विभाग के साथ हुए समझौते अनुसार अब उपभोक्ता अपने बिजली के बिल निगम के ऑफिस के अलावा डाकघरों में भी अदा कर सकेंगे। 
 

सनसनीखेज: चौथी कक्षा के छात्र काे किडनैप कर नहर में फेंका, सर्च अभियान जारी
कुरुक्षेत्र में स्कूल के बाहर से चौथी कक्षा के छात्र का अपहरण कर उसे नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस को सीसीटीवी की मदद से आरोपी का सुराग लगा। आरोपी को समाना, पंजाब से काबू किया। गोताखोरों की मदद से एसवाईएल नहर में सर्च अभियान चलाया...
 

दो गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी डंडे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल(VIDEO)
गुरुग्राम के ग्वाल पहाड़ी गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों गुटों में जमकर लाठी डंडे चले। इस झगड़े में 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं कुछ की हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 
 

SDM, तहसीलदार व SHO पर दर्ज होगा केस, फ्लैट्स की फर्जीवाड़े तरीके से करवाई थी रजिस्ट्री
ई डब्ल्यू एस फ्लैट्स की फर्जीवाड़े तरीके से रजिस्ट्री करवाने के चलते गुरूग्राम में एसडीएम, तहसीलदार व एसएचओ पर केस दर्ज किया गया है।   मंगलवार को एडिशनल सेशन जज अश्विनी कुमार ने याचिका पर संज्ञान लेते हुए...
 

21 माह बाद खुला युवक की मौत का राज, जानिए पूरा मामला
शहर के शास्त्री नगर में एक युवक की मौत का राज 21 माह बाद खुला तो सभी हैरत में रह गए। जिसे सामान्य मौत मानते हुए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम तक नहीं करवाया था, वहीं अब युवक की मौत के मामले में पत्नी सहित 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static