Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 09:15 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

CM खट्टर ने पेश किया सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड, जानें पूरा ब्याैरा
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को सरकार के 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। उन्‍होंने कहा कि हमारी गठबंधन की सरकार को सौ दिन पूरे हो गए हैं और हम राज्‍य को विकास के पथ पर अग्रसर करने का काम कर रहे हैं। 
 

जज की पत्नी और बेटे की हत्या का मामला: दोषी गनमैन काे काेर्ट ने सुनाई फांसी की सजा ​​​​​​​
न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी व बेटे के हत्यारे गनमैन काे काेर्ट ने फांसी की सजा सुनाई। इससे पहले गुरुवार को गुरुग्राम के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुधीर परमार की अदालत ने गनमैन को दोषी करार दिया था। 
 

एक रात में चोरों ने चटकाये तीन दुकानों के ताले, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत ​​​​​​​
बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने 3 दुकानों के शटर उखाड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है...
 

फास्टैग पर करोड़ों खर्च, सुरक्षा इंतजाम जीरोः हर रोज 70 चालान के बावजूद जा रही प्रतिदिन एक जान
एक तरफ तो सरकार टोल कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए फास्टैग पर करोड़ों रुपए खर्च कर रही है, वहीं दूसरी तरफ लोगों की सुरक्षा पर सरकार व प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। सी.एम. सिटी में लोगों द्वारा सरेआम ट्रैफिक नियमों की अवहेलना की जाती है।
 

सूरजकुंड मेला: कैदियों ने हाथों से बनाई ऐसी चीजें, हर कोई हैरान, आप भी देखें
जब भी हम जेल का नाम सुनते है तो कुछ अलग सोच हमारे अंदर आती है। लेकिन हरियाणा की जेल अब सिर्फ जेल ना रहकर सुधार गृह बन रही है। जिसका उदाहरण है सूरजकुंड मेले के अंदर लगी हरियाणा कारागार की दुकान। 
 

मैरिज सर्टिफिकेट बनवाने के नाम पर क्लर्क ने मांगी रिश्वत, विजिलेंस ने रंगे हाथ पकड़ा
कैथल की सीवन तहसील से एक क्लर्क को 3 हजार रुपये रिश्वत लेते स्टेट विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी क्लर्क मैरिज सर्टिफिकेट बनाने के लिए रिश्वत मांग रहा था। विजिलेंस टीम ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

जमीन में दबा मिला युवती का शव, कुत्तों के नोचने से बाहर आईं टांगें
झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर एक अज्ञात युवती का शव सड़क किनारे जमीन में दबा हुआ मिला है। अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है।  जानकारी अनुसार गुरूवार को झज्जर पुलिस को एक सूचना मिली थी...
 

प्रिंसिपल महिला टीचर के सामने करता था अश्लील बातें, शिकायत की तो नौकरी से निकाला
 हिंदू शिक्षण संस्था के एक स्कूल की शिक्षिका ने प्राचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शिक्षिका का आरोप है प्राचार्य उसे परेशान करता था। उसके सामने अश्लील बात करने लगता था। उसने बताया कि उसे कई माह से प्रताड़ित किया जा रहा था।
 

शराब के ठेके पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, ठेकेदार को दी जान से मारने की धमकी
सोनीपत जिले के गन्नौर में रेलवे रोड के निकट रजवाहे के पास स्थित शराब के ठेके पर पेट्रोल छिड़क कर अज्ञात युवकों ने आग लगा दी। युवक ठेके के मालिक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 
 

पानीपत में एक और बड़ा घोटाला, अधिकारियों ने ऐसे लगाया निगम को कराेड़ाें का चूना
पानीपत नगर निगम में टेंडर, स्ट्रीट लाइट में भ्रष्टाचार के मामले पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। अब प्रॉपर्टी टैक्स में हो रहा घोटाला सामने आया है। निगम के अधिकारी प्रॉपर्टी टैक्स के लाखों रुपये के बिल हजारों में बदलकर निगम को चूना लगा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static