Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 09:40 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बोले हुड्डा- क्राइम के मामले में हरियाणा यू.पी से भी आगे(VIDEO)
रियाणा में खट्टर सरकार ने अपने 100 दिन पूरे कर लिए है। कुछ दिन पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया था, जिसे लेकर आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधा।
 

अशोक तंवर का इशारा, दिल्ली में होंगे सभी साफ बनेगी सिर्फ आप
दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशाेक तंवर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सब कुछ साफ है कि किसकी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा तो साफ ही है, जबकि कांग्रेस की जमानत जब्त हो सकती है।
 

प्रदेश के सांसदों संग कल दिल्ली में प्री-बजट बैठक करेंगे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर विधायकों से पहले प्रदेश के सांसदों के साथ  प्री-बजट बैठक करेंगे। उन्होंने 10 फरवरी को दिल्ली में सांसद धर्मबीर सिंह के आवास पर सांसदों की बैठक बुलाई है। बैठक में सांसद अपने लोकसभा क्षेत्रों से संबंधित परियोजनाओं का प्रारूप बताएंगे।
 

सनसनीखेज: बीजेपी महिला नेता की गोली मारकर हत्या
हरियाणा के गुरुग्राम जिला में बीजेपी किसान मोर्चा की महामंत्री मुनेश गोदारा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या मुनेश के पति सुनील गोदारा ने ही अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से की। मुनेश की हत्या करने के बाद सुनील गोदारा मौके से फरार हो गया।

लड़कियों के लिए प्रेरणा बनी हरियाणा की बिटिया, ऑटो चलाकर परिवार का कर रही पालन-पोषण
समाज में लाइन से हटकर जब कोई अनोखा व चुनौतीपूर्ण कार्य करता है तो निश्चित ही हर कोई उस ओर आकर्षित हो जाता है। ऐसा ही कार्य अम्बाला की 16 वर्षीय स्नेहा यादव कर रही है। अपनी 12वीं कामर्स की पढ़ाई करते हुए यह होनहार बिटिया बैटरी वाला ऑटो चलाकर परिवार का पालन पोषण कर रही है।
 

हरियाणा की सड़कों पर सुरक्षित होता सफर, हादसों में लगातार आ रही कमी
हरियाणा पुलिस द्वारा प्रदेश में सड़क हादसों पर ब्रेक लगाने के लिए लगातार किए जा रहे प्रयास सफल साबित हो रहे हैं। जनवरी 2020 में सड़क दुर्घटनाओं में गत वर्ष इसी अवधि की तुलना में 5.67 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। 
 

झज्जर में किलोमीटर स्कीम का विरोध, बस के आगे लेटा रोडवेज कर्मचारी
 
किलोमीटर स्कीम के तहत झज्जर में आज रोडवेज की 5 बसों को रवाना किया गया। झज्जर रोडवेज विभाग के जीएम ने हरी झंडी दिखाकर पांचों बसों को दिल्ली सिरसा रेवाड़ी के अलावा विभिन्न रूटों पर इन बसों को रवाना किया। लेकिन इस दौरान अचानक एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला ।
 

टैक्सी स्टैंड पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक की माैत, दूसरा घायल
हिसार में क्रांति पार्क के पास टैक्सी स्टैंड के नजदीक दिन दहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गोलियां मार कर हत्या कर दी, जबकि दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
 

भाई बहन ने की आत्महत्या, 6 माह पहले मां की हुई थी मौत
सिरसा जिला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक फ्रेंडस कॉलोनी में भाई-बहन ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। अभी तक दोनों के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
 

स्कूल के बाहर से किडनैप हुए छात्र का शव बरामद, एक सप्ताह तक चला सर्च ऑपरेशन
 
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में मिर्जापुर गांव से गत सोमवार को स्कूल से बाहर किडनैप हुए गुरमीत का शव बटेडा हेड से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static