Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 10:06 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

बड़ा घोटाला : 90 करोड़ का धान डकार गए राइस मिलर्स, ब्याज सहित रिकवरी करेगी सरकार
 प्रदेश में राइस मिलर्स के वेरिफिकेशन के दौरान 90 करोड़ का घोटाला सामने आया है । इस वेरिफिकेशन में काफी बड़ी संख्या में राइस मिलर्स के यहां पर जीरी के स्टॉक में खामियां मिली थी। विभाग के एसीएस पी के दास ने साफ कर दिया था
 

CID विभाग पर विवाद के बीच विज की कमेटी को राज्‍यपाल की मंजूरी ​​​​​​​
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री में सीआईडी विभाग को लेकर चल रहे विवाद के बीच राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने अनिल विज द्वारा सुधार के लिए बनाई गई तीन सदस्यीय कमेटी को स्वीकृति प्रदान कर दी है। कमेटी को लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। 
 

किसान की समस्या पर गौर नहीं करने वाले अधिकारी को CM खट्टर ने किया निलंबित
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज बागवानी किसान की समस्या पर गौर नहीं करने पर विद्युत प्रसारण निगम के कार्यकारी अभियंता को निलंबित करने के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री गुरूग्राम जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति...
 

प्रदीप नरवाल प्रियंका गांधी की टीम में शामिल, JNU के रह चुके हैं छात्र नेता
हरियाणा से दलित राइट्स एक्टिविस्ट और जेएनयू के पूर्व छात्र नेता प्रदीप नरवाल को उत्तर प्रदेश में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की टीम में शामिल किया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी...
 

HTET Result 2019: हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा रिजल्ट घोषित, यहां देखें रिपाेर्ट कार्ड
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने आज अध्यापक पात्रता परीक्षा 2019 के परिणाम घोषित कर दिए। इनमें लेवल-1 यानि प्राथमिक शिक्षक का परिणाम 9.79, लेवल 2 यानि टीजीटी का परिणाम 10.76 और लेवल 3 पीजीटी का परिणाम मात्र 4.23 फीसदी रहा।
 

यात्रीगण सफर से पहले ध्यान दें , मेगा ब्लॉक के चलते इन ट्रेनों का बदला Time Table
आज अंबाला-लुधियाना और सरहिंद-नंगल डैम सेक्शन पर रिपेयर वर्क को लेकर 3 से 6 घंटे तक का रेलवे विभाग ने ब्लॉक लिया है इसके तहत 7 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। जिसमे पैसेंजर सहित 3 ट्रेन रद्द की गई हैं और कई के रूट बदले गए हैं।
 

MLA बलराज कुंडू का PGI में हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले वीसी को दिया सम्मान, फिर किया शर्मशार ​​​​​​​
महम से निर्दलीय व भाजपा समर्थित विधायक बलराज कुंडू का रोहतक पीजीआई में आज हाईबोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। कुंडू ने पहले पीजीआई वीसी और रजिस्ट्रार को सम्मान के तहत फूल माला पहनाई और बाद में अमृत योजना के तहत खुली दुकानों...
 

अमेरिका-ईरान विवादः चावल उद्योग पर बुरा असर, 50 हजार टन से अधिक चावल बंदरगाहों पर फंसा​​​​​​​
अमेरिका-ईरान विवाद का भारतीय बासमती चावल उद्योग पर बुरा असर हुआ है। विवाद शुरू होते ही हरियाणा सहित देश भर के निर्यातकों का 50 हजार टन से अधिक बासमती चावल बंदरगाहों पर फंस गया है। 
 

झूठे दस्तावेज बना नाबालिग बेटे की शादी करवा रहा था पिता, मामला दर्ज
 पुत्र की कम आयु में शादी करने वाले पिता पर रानियां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के पास जिला महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध अधिकारी की ओर से शिकायत आई थी जिस पर संज्ञान लेते हुए रानियां पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 
 

सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार
हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने सवारियों के साथ लूटपाट व छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर आधे दर्जन से ज्यादा मामलों का खुलासा किया है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static