Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 08:51 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सुरजेवाला ने लगाया आरोप- 'किसान हितों की दिन दहाड़े हत्या कर रही खट्टर सरकार’
 भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि मोदी व खट्टर सरकारों ने मिलकर अब किसान के शोषण का नया काला अध्याय लिख डाला है। 
 

हरियाणा के उद्योग शुरू करें अपना काम, सरकार की ओर से मिलेगा सहयोग: मनोहर लाल
मुख्यमंत्री हरियाणा के उद्योगों पर गहराए संकट से उबरने के लिए हरियाणा सरकार चिंतित है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के उद्योगों को दोबारा चालू करने पर जोर दिया है। 
 

प्लॉट आवंटन मामला: ईडी ने AJL व मोती लाल वोहरा की 16.38 करोड़ की संपत्ति पर लगाई कुर्की ​​​​​​​
 हरियाणा के पंचकूला में बरसों पुराने व बहुचर्चित एजेएल प्लॉट आवंटन के मामले में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने एक बार सख्त कार्रवाई की है। ईडी ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रवर्तित एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड...
 

करीब एक माह बाद कोरोना ने इस जिले में फिर से दी दस्तक, एक युवक पॉजिटिव मिला
हरियाणा में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। दिन प्रतिदिन पॉजिटिव केसों की संख्या में इजाफा हो रहा है। हालांकि कोरोना के इस संकट के बीच राज्य के कुछ जिलों में कोरोना का कहर थम गया था...
 

फिर बदली हरियाणा की आबोहवा: प्रदूषण का स्तर बढ़कर हुआ दोगुना, AQI पहुंचा 150 के पार ​​​​​​​
लॉकडाउन में छूट दिए जाने के बाद हरियाणा की आबोहवा फिर बदलती नजर आ रही है। फिर प्रदूषण का स्तर तेजी से बढ़ने लगा है। पिछले चार दिनों में ही यह कई जिलों में दोगुना हो गया है।
 

कोरोना काल पर संस्कृत के टीचर ने लिखी कविता, पढ़ कर सुनाई तो हुई वायरल
स समय पूरा विश्व कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। कोरोना की इस लड़ाई में आम लोगों का जागरूक होना बहुत जरूरी है। यदि लोग जागरूक नहीं होंगे तो कोरोना वायरस से मुक्ति मिलना असंभव हो जाएगा।
 

खुशखबरी: सोमवार से शुरू होंगी फैक्ट्रियां, हजारों प्रवासी श्रमिकों काे मिलेगा काम
हरियाणा के झज्जर जिले में सोमवार से हजारो फैक्ट्रियों में काम शुरू हो जाएगा। इंडस्ट्री एसोसिएशन और प्रशासन के बीच बातचीत के बाद लगभग सहमति हो गई है। 1142 यूनिटों ने अब तक ऑनलाइन परमिशन भी हासिल कर ली है।
 

खेतों में अवशेष जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, हरकत में आया कृषि विभाग
पर्यावरण संरक्षण के लिए खेतों में अवशेष को जलाना प्रतिबधित है जिसको लेकर समय- समय पर निर्देश भी जारी किए जाते रहते है फिर भी रह-रह कर ऐसे वीडियों सामने आते है...
 

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की गोली मारकर हत्या, कुछ दिनों से गायब था मृतक
झज्जर के कस्बा छुछकवास में एक बीस वर्षीय संदिग्ध परिस्थितियों में  युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सुशील उर्फ सोनू पुत्र राज सिंह निवासी मांगवास के रूप में हुई है। 
 

पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, 35.44 ग्राम हेरोइन सहित दो बाइक सवार गिरफ्तार
पुलिस आए दिन नशा तस्करों के खिलाफ शिकंजा कस रही है। फिर भी नशा तस्करी के मामले बढ़ रहे है। ताजा मामला फतेहाबाद में पड़ने वाले टोहाना का है जहां स्पैशल स्टाफ पुलिस ने हेरोइन तस्करी...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static