Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Apr 16, 2020 - 08:00 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कोरोना महामारी के चलते हरियाणा सरकार ने स्वास्थ्य विभाग में भर्ती को दी हरी झंडी
कोरोना महामारी के दौरान राज्य के 21 जिलों में अलग-अलग 32 पदों के लिए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। यह नियुक्ति अनुबंध के आधार पर होगी।
 

विधानसभा अध्यक्ष ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, बिजली उपभोक्ताओं के लिए मांगी राहत
 
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता ने वैश्विक महामारी कोविड 19 के प्रकोप के मद्देनजर प्रदेश सरकार से बिजली उपभोक्ताओं को राहत देने का अनुरोध किया है।
 

हरियाणा में कोरोना वायरस ने पकड़ी रफ्तार, एक ही परिवार के 9 लोग पॉजिटिव मिले
पंचकूला के सेक्टर-15 की कोरोना पीड़ित महिला के पति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब परिवार के साथ और लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। सेक्टर-15 में एक ही परिवार के 9 लोग अब कोरोना से पीड़ित हो गए हैं। 
 

काेराेना के खिलाफ जंग में आगे आए हरियाणा के पूर्व विधायक, राहत काेष में दी एक माह की पेंशन
कोविड 19 संक्रमण महामारी से लड़ने के लिए हरियाणा के विधायकों के साथ अब पूर्व विधायकों ने भी कमर कस ली है। विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता के आह्वान के बाद प्रदेश के ज्यादातर पूर्व विधायकों...
 

दवा खत्म होने पर सीएम को किया ट्वीट, बुजुर्ग महिला के घर पहुंचे डॉक्टर ​​​​​​​
गुरुनानकपुरा निवासी बुजुर्ग महिला की दवा समाप्त हो गई थी और लॉकडाउन में उसकी मदद नहीं हो पा रही थी। उसे दो दिन से खाने की भी समस्या हो गई थी। इस पर कुमार गौरव से सीएम मनोहर लाल को ट्वीट कर मदद करने की गुहार लगाई थी।
 

आने वाले दो दिनों में हरियाणा में बारिश की संभावना: मौसम विभाग ​​​​​​​
हरियाणा में 17 से 18 अप्रैल के बीच बारिश होने की सम्भावना मौसम विभाग ने जताई है। प्रदेश में आमतौर पर 20 अप्रैल तक मौसम परिवर्तनशील रहने की आशंका है। इसके बीच 17 और 18 को बारिश की भी सम्भावना जताई जा रही है। 
 

पत्थर दिल मां ने 10 दिन की बच्ची को रेहड़ी पर छोड़ा, पुलिस ने PGI में करवाया दाखिल
हरियाणा के रोहतक के नया पड़ाव में बेरहम पत्थर मां महज 10 दिन की बेटी को गली में खड़ी रेहड़ी पर छोड़कर गायब हो गई। आसपास की महिलाओं ने बच्ची को संभाला और चम्मच से दूध पिलाया।
 

शर्मनाकः सफाई को लेकर कर्मचारी से मारपीट, तोड़ी नाक और दांत, बेहोश होने तक मारते रहे ​​​​​​​
प्रधानमंत्री के आहवान पर मौजूदा प्राकृतिक आपदा में कोरोना योद्धा बनकर उतरे स्वास्थ्यकर्मियों,सफाईकर्मियों व पुलिस कर्मियों का देश के अलग-अलग हिस्सों में उन पर फूल बरसाकर सम्मान किया जा रहा है...
 

दर्दनाक हादसा: एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
हरियाणा के राेहतक में वीरवार काे एक दर्दनाक हादसा हाे गया। जिला के गांव रिठाल में एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट हाे गया। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हाेे गई। 
 

हरियाणा के पुलिस कर्मचारी ने की पत्नी की हत्या, सिर में मारा चटनी कूटने वाला सोटा
हिसार की सिरसा रोड पर हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में आज सुबह एक पुलिसवाले ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static