Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2020 - 07:40 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

20 अप्रैल के बाद विभिन्न जिलों में राहत देने को लेकर सरकार ने तैयार किया रोड मैप, जानें
हरियाणा में 20 अप्रैल के बाद आवश्यक वस्तुओं के उत्पादन, आवश्यक सामान इधर से उधर ले जाने के लिए रेल सेवा, भारी वाहनों के अलावा हौजरी, टैक्स्टाइल इंडस्ट्री सहित कई तरह की उत्पादन यूनिट्स को शुरू किया जाएगा। 
 

CM खट्टर ने छात्रों को दिया थ्री S मंत्र- स्टे एट होम, स्कूल एट होम और स्टडी एट होम
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना से उत्पन्न संकट की घड़ी में प्रदेश के विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों के मनोबल को बढ़ाते हुए उन्हें थ्री एस (स्टे एट होम, स्कूल एट होम और स्टडी एट होम) का मंत्र दिया।
 

बारिश से मंडी में भीगी फसल सरकार की, खेत में भीगी तो बीमा कंपनी देगी मुआवजा: दलाल
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने आज भिवानी की अनाज मंडी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने किसानों व आढ़तियों की समस्या भी सुनी। मंत्री ने भीड़ को देखते हुए सभी को सोशल डिस्टेनसिंग का पाठ भी पढ़ाया।
 

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने दान किए 300 पीपीई किट तथा 50 हजार मास्क
ऐलनाबाद के विधायक एवं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने सिरसा के उपायुक्त रमेश चंद्र बिढान तथा सीएमओ डॉ. सुरेंद्र नैन को बुलाकर 300 पीपीई किट तथा 50 हजार मास्क दिए। 
 

लॉकडाउन में आर्मी की फर्जी वर्दी पहन जनता पर धौंस जमा रहे तीन युवक गिरफ्तार
लॉकडाउन के दौरान आर्मी की फर्जी वर्दी पहनकर व बोलेरो गाड़ी पर आगे-पीछे ऑन ड्यूटी इंडियन आर्मी का स्टीकर लगाकर लोगों पर धौंस जमाने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवकों पर लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगा है।
 

कोरोना का कहरः भोंडसी जेल के वार्डन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डॉक्टरों ने की पुष्टि ​​​​​​​
हरियाणा में कोरोना का कहर लगातर जारी है। अब ये बीमारी जेल तक में जा पहुंची है। जी, हां  सोहना की भोंडसी जेल के वार्डन को कोरोना होने की पुष्टि डॉक्टरों द्वारा की गई है।  जानकारी के अनुसार जेल वार्डन रामकुमार की तबीयक कुछ दिनों...
 

दुखद: भारतीय सेना के जवान की हृदय गति रुकने से मौत, नम आंखाें से दी अंतिम विदाई
हरियाणा के चरखी दादरी जिला के भारतीय सेना जवान राजीव की हृदय गति रुकने से मौत हाे गई। आज मृतक जवान का पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। इस दाैरान काफी संख्या में ग्रामीण माैजूद रहे। 
 

जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई को मारी गोली, हालत नाजुक
सोनीपत के सफियाबाद गांव में जमीन के मामूली विवाद को लेकर छाेटे भाई ने अपने बड़े भाई को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हाे गया। घायल काे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है...
 

रात को खाना खाकर सोया, सुबह फंदे पर लटका मिला ट्रैफिक इंस्पेक्टर का शव
हरियाणा के रेवाड़ी में एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर का शव फंदे पर लटका मिला। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इंस्पेक्टर ने खुद ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक की पहचान 38 वर्षीय सतेंद्र सिंह के रूप में हुई है। 
 

अगर हम नहीं मारते, तो राहुल हमें मार देता, बदमाशों का चौंकाने वाला कबूलनामा
सर अगर हम नहीं मारते तो राहुल हमें मार देता, पुलिस की गिरफ्त में बदमाशों ने ये चाैंकाने वाला कबूलनामा किया। दरअसल, बीती 16 अप्रैल की देर रात चार से पांच युवकों ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल की गोलियों से भून कर हत्या की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static