Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

10/19/2019 8:38:42 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

Haryana Election: चुनाव प्रचार का पहिया थमा, अब नहीं कर पाएंगे प्रचार प्रसार
हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों और राजनीतिक दलों द्वारा किया जा रहा प्रचार अब थम गया है। अब इसके बाद न तो उम्मीदवार किसी भी प्रकार की बैठक कर सकेंगे और न ही जनसभाएं। गौर रहे कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्तूबर को प्रात: 7.00 बजे से सायं 6.00 बजे तक वोटिंग होगी और 24 अक्ततूबर को...
 

पीएम मोदी ने चौटाला परिवार पर कसा तंज, कहा- मलाई बांटने की लड़ाई लड़ रहा ये कुनबा
चौटाला के गढ़ सिरसा में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चौटाला परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग इस इलाके को अपना किला मानते थे, वे अंदर ही अंदर भिड़ गए। ये सिद्धांतों की लड़ाई नहीं है, ये कुनबा इसलिए लड़ रहा है, क्योंकि मलाई बांटने का झगड़ा चल रहा है।
 

चुनाव प्रचार की आखिरी रैली में बोले PM मोदी- आतंक को पालने वाले आज बहा रहे आंसू
 हरियाणा विसानसभा चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। सभी राजनीतिक दल शाम 5 बजे तक ही चुनाव प्रचार कर पाएंगे। चुनाव प्रचार के आज अंतिम दिन पीएम नरेंद्र मोदी भी मैदान में है। रेवाड़ी में रैली को संंबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ठेठ हरियाणवी अंदाज जै रामजी की से अपनी बात शुरू की। 
 

चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले आम आदमी पार्टी ने जारी किया 'प्रतिज्ञा पत्र', किए 51 वादे
हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार बस आज कुछ ही घंटों में खत्म हो जाएगा, इसके कुछ देर पहले ही आम आदमी पार्टी ने अपना मेनिफेस्टो जारी किया है। आप के इस मेनिफेस्टो का नाम 'प्रतिज्ञा पत्र' रखा गया है, जिसमें दिल्ली के तर्ज पर हरियाणा में काम करवाने के 51 दावे किए गए हैं। 
 

हरियाणा चुनावः मतदान को शांति पूरक करवाने के लिए बुलाए गए 130 सुरक्षाकर्मी
हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्दे नजर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद महिला मतदाताओं की संख्या में व्यापक वृद्धि हुई है। चंडीगढ़ में आज इस बारे में जानकारी देते हुए सयुक्त मुख्य निर्वाच अधिकारी डॉ इंद्रजीत ने बताया कि चार अक्टूबर को अंतिम मतदाता सूचि अनुसार हरियाणा में इस समय एक करोड़ 83 लाख  90  हजार मतदाता है...
 

Haryana Election: मतदान से 48 घंटे पहले बंद हो जाएगी शराब की बिक्री
विधानसभा चुनाव-2019 के अंतर्गत 21 अक्तूबर को होने वाले मतदान की समाप्ति से 48 घंटे पहले से जिले में शराब की बिक्री पूरी तरह से बंद की जाए। इसी प्रकार 24 अक्तूबर को मतगणना की समाप्ति तक भी शराब की बिक्री पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा।
 

एडवोकेट सुभाष गुप्ता हत्या मामला: अदालत ने सुनाई 7 दोषियों को उम्रकैद की सजा
हिसार अदालत ने सीनियर एडवोकेट सुभाष गुप्ता की हत्याकांड के मामले में सात लोगों को आजीवन कारावास व जुर्माने की सजा सुनाई है। इनमें सुभाष गुप्ता का समधी रामपुरा मौहल्ला निवासी पवन बंसल और गैस ऐजेसी में काम करने वाले छह कर्मचारी मिरका निवासी नरेश, महावीर कॉलोनी निवासी सुनील, कुलदीप, पवन उर्फ पांडा...
 

हुड्डा की अपील: कांग्रेस या भाजपा को ही जनता दे वोट, क्षेत्रीय दलों से करे किनारा
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोगों से अपील की क्षेत्रीय दलों को वोट ना दें, क्योंकि वह लोग वोट खराब करने का काम करते हैं। जबकि हरियाणा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच में है। हुड्डा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन है अपने घर पर ही पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
 

घर में आराम की नींद सो रहे थे तीन लोग, बदमाशों ने हमला कर किया अधमरा
नूह जिले में बीती रात घर में सो रहे एक परिवार के तीन सदस्यों पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। तीनों सदस्यों पर हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर अधमरा कर दिया। घटना बीती रात 2 बजे की बताई जा रही है। घायलों को राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती कराया गया...
 

धान की फसल खराब हुई तो सताने लगी कर्ज की चिंता, किसान ने खेत में उठाया खौफनाक कदम
केंद्र और राज्य सरकारें किसानों की आय को दोगुना करने के लिए तमाम वायदे करती है और योजनाएं भी बनाती है, लेकिन किसान का हाल जो है वह सभी को पता है। ताजा मामले में सोनीपत में धान की फसल खराब होने पर किसान ने आत्महत्या कर ली।  


Edited By

vinod kumar

Related News