Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 01:02 AM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

CM खट्टर की इस एक शर्त के कारण बस अड्डे पर लोग हो रहे परेशान...
कोरोना महामारी के कारण केंद्र सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। लॉकडाउन फेज 4 में केंद्र सरकार ने होटल, मॉल्स, सिनेमा, स्कूल, कॉलेज को छोड़कर अन्य सेवाओं को कंटेन्मेंट जॉन को छोड़कर सभी राज्यों...
 

यूपी-हरियाणा की सरकारों में समन्वय न होने के कारण बेबस मजदूर झेल रहे दंश: बंसल
कोरोना महामारी लॉकडाउन के कारण हल्का कालका में फंसे 520 प्रवासियों को 17 बसों के माध्यम से उत्तरप्रदेश के सहारनपुर के लिए हरियाणा रोडवेज की कालका सब डिपो से रवाना किया गया था परन्तु दोनों प्रदेशों व केंद्र...
 

हरियाणा में कोरोना- 964/627: फरीदाबाद में फूटा काेराेना बम, चार पुलिस कर्मी भी शामिल
हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमिताें का आंकड़ा आज 964 पहुंच गया। फरीदाबाद जिला में काेराेना बम फूटने से राज्य में एक बार फिर मरीजाें की संख्या में इजाफा हुआ है। आज राज्य में 36 नए काेराेना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। 
 

PM मोदी के आह्वान पर 'आत्मनिर्भर' बनी प्रवासी महिला, 7 साल के बच्चे के साथ शुरू किया ये काम ​​​​​​​
देश में लागू लॉकडाउन कोरोना काल में संकट का रूप धारण किए है, खासकर उनके लिए जो 'चार पैसे और दो वक्त की रोटी' कमाने के लिए दूसरे शहरों में जाकर आसरा लेते हैं। लेकिन इस महामारी के संकटकाल में इन प्रवासियों...
 

साेनीपत घाेटाले से मिलाजुला गड़बड़ झाला, खुलासा हाेने पर SHO समेत 4 वर्दीधारी सस्पेंड
यमुनानगर जिला के रादाैर में साेनीपत शराब घाेटाले से मिलाजुला गड़बड़ झाला सामने आया है। यहां पुलिस द्वारा अवैध रूप से पकड़ी गई शराब को कम दिखाया गया। इस मामले का खुलासा हाेने पर रादौर के थाना प्रभारी...
 

लॉकडाउन में सास-बहुओं के बीच बढ़ा विवाद, सासों ने निगरानी के लिए घराें में लगवाए CCTV कैमरे
काेराना वायरस महामारी से बचाव के लिए पूरे देश काे लाॅकडाउन किया गया है। लाॅकडाउन के चलते लाेगाें काे कई प्रकार की परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इसका असर सास और बहू के रिश्ते पर भी देखने काे मिला है।
 

लॉकडाउन में घर बैठे लोगों को जकड़ रहा ये गंभीर रोग, अगर आप में हैं लक्षण तो ऐसे करें बचाव
लॉकडाउन के दौरान लगातार घर में रहने से एंग्जाइटी और डिप्रेशन की समस्या लोगों में बढ़ रही है। अस्पतालों में बीमारी से संबंधी रोजाना 10 से 15 इलाज के लिए पहुंच रहे हैं।
 

प्रवासियों को घर जाने में अब होगी आसानी, भारतीय रेलवे ने खत्म किया यह बड़ा नियम
लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासियों को घर पहुंचने में अब आसानी होगी। उनके लिए अब और अधिक ट्रेनें चलाई जा सकेंगी, जिससे वे जल्द ही अपने घर पहुंच जाएं।
 

शराब के नशे में धुत युवक का सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा, गाड़ी के शीशे पर मारा अपना सिर
हरियाणा के फतेहाबाद जिला में आज शराब के नशे में धुत में एक युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने काे मिला। यहां पुलिस शराब के नशे में चूर एक युवक काे वैन में बैठाकर ले जा रही थी कि तभी अचानक उसने अपना..
 

​​​​​​​रुपयों के लेनदेन को लेकर आपस में भिड़े क्रिमिनल गैंग के सदस्य, एक की माैत
फरुखनगर के एक गांव के रहने वाले क्रिमिनल गैंग के सदस्य रुपयों के लेनदेन को लेकर आपस मे भीड़ गए। जिसमें एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static