Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 09:11 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कुलदीप बिश्नोई के सरकार गिराने के बयान पर बोले गृह मंत्री- 'जो खुद गिरे हुए हैं वो दूसरों को क्या गिराएंगे'
 हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने गृह विभाग को लिखित आदेश जारी कर दिए हैं कि अगर कोई बड़े से बड़ा व्यक्ति भी नशे के कारोबार में संलिप्त है तो उसे भी बख्शा न जाये। बता दें कि प्रदेश में पड़ाेसी राज्यों से....
 

भड़काऊ बयान पर ATFI की तीखी प्रतिक्रिया, वारिस पठान की जीभ काटकर लाने वाले को देंगे 20 लाख
एआईएमआईएम नेता वारिस पठान द्वारा भड़काऊ भाषण देने पर अम्बाला एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के वीरेश शांडिल्य ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वीरेश ने कहा है कि जो भी वारिस पठान की जीभ काटकर लाएगा, उसे वे 20 लाख रुपये ईनाम देंगे। 
 

भाजपा अध्यक्ष पद को लेकर बोले कैप्टन अभिमन्यु- मैं किसी दौड़ में नहीं, सिर्फ कार्यकर्ता हूं
 हरियाणा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का नाम दौड़ में है कि चर्चाओं पर विराम लग गया है। यह विराम खुद अभिमन्यु ने लगाया है। उन्होंने कहा कि मैं किसी दौड़ में नहीं हूं, मैं तो एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं।
 

महाशिवरात्रि पर हरियाणा सरकार का PHD असिस्टेंट प्रोफेसरों को बड़ा ताेहफा
हरियाणा सरकार ने कॉलजों में कार्यरत असिस्‍टेंट प्रोफेसरों को बड़ा तोहफा दिया है। लंबे समय से वेतन वृद्धि की मांग कर रहे पीएचडी असिस्टेंट प्रोफेसरों को पांच एडवांस इंक्रीमेंट मिलेगा। प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों, सरकारी और सरकारी सहायता प्राप्त कॉलेजों...
 

एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में हरियाणवी छोरी का दबदबा, जीता स्वर्ण पदक
रोहतक की पिंकी ने एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में गुरूवार को 55किलोग्राम वजन वर्गों में स्वर्ण पदक अपने नाम किया। जिससे भारत ने एशियाई चैम्पियनशिप की महिला स्पर्धाओं में पहले दिन दबदबा बनाया।  
 

महाशिवरात्रि के दिन टला बड़ा हादसा, ट्रांसफर तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक में फंसा ट्रक(VIDEO)
हाशिवरात्रि के दिन गोहाना में बड़ा हादसा होते होते टला। दरअसल  एक तेज रफ्तार ट्रक एक बिजली के ट्रांसफर को तोड़ते हुए गोहाना बरोदा रोड पर रेलवे ट्रैक पर फस गया। ट्रक रेलवे लाइन पर फसने की वजह से रेलवे लाइन काफी समय तक बाधित रही।
 

बेटे को सरकारी अफसर बनाने की चाहत में ठगी का शिकार हुआ किसान
हर माता पिता चाहते हैं उनके बेटे को सरकारी नौकरी मिले। इसके लिए वह हर संभव कोशिश करते हैं। लेकिन इस बीच वह कई बार ऐसा कदम उठा लेते हैं, जिससे वह अपना आर्थिक नुकसान कर बैठते है। ऐसा ही मामला सोनीपत के गांव हुलहेड़ी से सामने आया है...
 

हाइवे पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी रोडवेज की बस, 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल (PICS) ​​​​​​​
दिल्ली से चलकर नवांशहर जा रही पंजाब रोडवेज की बस आज सुबह अंबाला-अमृतसर नेशनल हाइवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई। दरअसल अंबाला-अमृतसर नेशनल हाइवे पर ये पंजाब रोडवेज की बस हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे जा टकराई और इस हादसे में लगभग...
 

CAB ड्राइवर की शर्मनाक करतूत, छात्रा से की अश्लील हरकत
साइबर सिटी में टैक्सी चालकों द्वारा महिलाओं से अश्लील छेड़छाड़ व इशारे करने जैसे मामले बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला मंगलवार सुबह का है, जहां सेक्टर 51 की रहने वाली डीयू की छात्रा ने हुड्डा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन जाने के लिए उबेर कैब बुक की।
 

बाइक सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग,  एक युवती समेत 5 को लगी गोलियां
करनाल के अंजनथली में गांव उस समय गैंगवार की दहशत फैल गई, जब बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इसमें एक युवती सहित पांच लोग घायल हो गए। घायलों में चाचा-भतीजा भी शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static