Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 09:18 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा में कोरोना को आज मिली मात, रिकवरी रेट में 1.56% की बढ़ोत्तरी, देखिए अपने जिले की रिपोर्ट
हरियाणा में वीरवार के दिन कोरोना को मात मिली है, इसके बावजूद कोरोना आज भी अपनी प्रचंडता का कहर दिखा गया। जहां आज 24 घंटे के अंदर 453 नए मामले रिकॉर्ड में दर्ज किए गए हैं, वहीं 10 मौतों के साथ यह आंकड़ा 198 तक पहुंच गया और 455 मरीज ठीक हुए हैं।
 

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का हुड्डा ने किया विरोध, कहा- दाम बढ़ाकर जनता का तेल निकाल रही सरकार
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 19 दिनों से लगातार बढ़ रहे तेल के दामों का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम सबसे ज्यादा आम आदमी और किसान पर भारी पड़ रहे हैं।
 

कोविड-19 के इलाज के लिए निजी अस्पतालों की मनमानी पर लगेगी रोक, सरकार इलाज के रेट करेगी तय
हरियाणा में कोविड-19 के इलाज के लिए प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाने के लिए मनोहर सरकार ने तैयारी कर ली है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से प्रस्ताव बनाकर मुख्यमंत्री कार्यालय को भेज दिया है। 
 

हरियाणा: महिला को भी बनाया जा सकता है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, इनके नाम चर्चा में
हरियाणा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद को लेकर गतिविधियां तेज हो गई हैं। कुछ ही दिनों में नए प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति कर दी जाएगी, लेकिन अभी तक किसी के नाम पर मौहर नहीं लग पाई है। नए प्रदेशाध्यक्ष को लेकर कई नेताओं के नाम चर्चा में हैं। 
 

खुला दरबार: एक्शन मोड में CM खट्टर, जिला रोजगार अधिकारी को इस वजह से किया सस्पेंड
करनाल में लगे  खुले दरबार में प्रदेश के सीएम मनोहर लाल एक्शन मोड में दिखाई दिए।  खुले दरबार में जिला रोजगार अधिकारी नही पहुंचने पर  सीएम उसे सस्पेंड करने के आदेश दिए। दरअसल एक शिकायत रोजगार कार्यालय से सम्बंधित आई थी 
 

बन ही रहा था आशियाना कि चल गया पीला पंजा, घर टूटता देख मकान मालिक हुआ बेहोश
समालखा में आए दिन अवैध कालोनी काटने के मामले सामने आने के बाद अब इंडस्ट्रियल प्लाट काटने के मामले भी सामने आने लगे हैं। बुधवार को सुबह से लेकर शाम तक डयूटी मैजिस्ट्रेट एवं नगर पालिका के एडिशनल सचिव राकेश कादियान...
 

हरियाणा के छोरे का न्यूयॉर्क में बजा डंका, इंडियन फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई शाॅर्ट फिल्म
हरियाणा के युवा खेल के साथ अब फिल्म इंडस्ट्री में भी प्रदेश का नाम देश सहित विदेश में चमका रहे हैं। खेलों के साथ अब फिल्म इंडस्ट्री में भी राज्य की पहचान होना शुरु हो गई है। इसी के तहत हरियाणा के छोरे का डंका न्यूयाॅर्क में बचा है। 
 

पूर्व पार्षद के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मानसिक रूप था परेशान
सोनीपत जिले खरखौदा में एक युवक ने पिता की लाईसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना आज वीरवार दोपहर की है। मृतक युवक रोहित खरखोदा के पूर्व पार्षद अजीत का बेटा है, जो पिछले तीन चार दिन से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। 
 

जेल से बेल पर आए क्रिमिनल को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत
 
तावडू में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि कभी भी कहीं भी किसी भी वारदात को अंजाम देकर भागने में कामयाब हो जाते है। जिसका जीता जागता उदाहरण देर रात हरियाणा राजस्थान बॉर्डर पर स्थित चौधरी ढाबा के समीप देखने को मिला है। 
 

नाली की सफाई को लेकर हुई कहासुनी, पड़ोसी ने महिला के सिर में पत्थर मारकर की हत्या
पलवल जिले के चांदहट थाना क्षेत्र के गांव थंथरी में दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है।  यहां 2 महिलाओं और एक पुरुष ने एक महिला की पत्थरों से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static