Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 07:11 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

रामकुमार गौतम की वीडियो वायरल मामला- दुष्यंत चौटाला भी दे सकते हैं विधानसभा अध्यक्ष को शिकायत
जजपा विधायक रामकुमार गौतम द्वारा विधानसभा में बनी उनकी एक वीडियो वायरल होने के मामले में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता को लिखित शिकायत देने के बाद इस मामले में एक नया मोड़ और आ सकता है।
 

हरियाणा में इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, एक बार में जानें पूरा ब्योरा
हरियाणा में पिछले तीन दिनों से कई जगहों पर बूंदाबांदी ने ठंड बढ़ा दी थी लेकिन आज सुबह से ही निकली धूप की वजह से अब सभी के चेहरे खिले हुए हैं, वहीं धूप निकलने के कारण सभी ने राहत की सांस ली है। मौसम विभाग के मुताबिक अब अगले कई दिनों तक मौसम साफ रहेगा।
 

अमेरिका भेजने के नाम पर युवक से हुई ठगी, मेक्सिको के जंगलों में छोड़कर भागा एजेंट
 करनाल के पाढा गांव के युवक ने अपने ही गांव के एक युवक व पानीपत के एक अन्य शख्स पर अमेरिका भेजने के नाम पर 18 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता को मैक्सिको के रास्ते अमेरिका भेजा गया था, जहां वह रास्ते में ही पकड़ा गया।
 

चलती मालगाड़ी के सामने कूदी बुजुर्ग महिला, 2 टुकड़ों में बटा शरीर
 झज्जर में गांव तलाव के पास एक बुजुर्ग महिला रोहतक की तरफ से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद गई। मालगाड़ी के सामने कूदने वाली महिला की हादसे में मौत हो गई। मालगाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि मालगाड़ी के नीचे कटने के बाद मृतक महिला का एक हिस्सा दूर जाकर गिरा।
 

महिला से चिकनी चुपड़ी बातें करवाकर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन काबू
पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो महिला से लोगों पर फोन करवाकर उन्हें चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाते थे। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेलिंग करते थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि महिला आरोपी भागने में कामयाब हो गई।
 

हरियाणा में नई पहल- दुल्हन बनने से पहले दो बेटियों का निकाला बनवारा, देखिये तस्वीरें
भिवानी में कंचन व मोनिका ने अपनी शादी में घोड़ी पर बनवारा निकालकर एक नई पहल की शुरुआत की है। आपको बता दे कि दो लड़कियों की शादी कल होने वाली है। हिन्दू रीती -रिवाज के अनुसार लड़की दो -तीन पहले बान बैठती है।
 

आश्रम में घिनौना काम, सेवा करने आई लड़कियों को बाबा ने बनाया हवस का शिकार
कालका के रायपुर रानी स्थित छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में दो बच्चियों से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।  दुष्कर्म का आरोप आश्रम के बाबा पर लगा है। जानकारी के मुताबिक हिमाचल के बद्दी से आश्रम में सेवा करने के लिए दो बच्चियां आई थीं।
 

नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई, चोट लगने के बाद की शानदार वापसी
कोहनी की चोट से उबरकर भारत के जैवेलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने शानदार कमबैक किया। उन्होंने साउथ अफ्रीका में ऐथलेटिक्स सेंट्रल नॉर्थ ईस्ट मीटिंग में 87.86 मीटर की दूरी के साथ इसी साल टाेक्यो में होने वाले ओलिंपिक गेम्स के लिए क्वॉलिफाइ कर लिया।
 

अमेजन कंपनी के नाम पर चल रहा था फर्जी कॉल सेंटर, विदेशियों से ठगे 1 लाख डॉलर
गुरुग्राम साइबर थाने की पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर पर छापेमारी की, जो अमेजन कंपनी के नाम पर यूएस के लोगों से तीन माह में 1 लाख डालर से अधिक की ऑनलाइन ठगी कर चुके था। कॉल सेंटर में काम रहे स्टॉफ में 5 लड़कियों समेत 30 लोगों को हिरासत में लिया गया...
 

महिलाएं बस में कैसे करें सफर, जब आरक्षित सीटों पर बैठ जाते हैं पुलिस कर्मी
हरियाणा रोडवेज की बसों में महिलाओं का सफर करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। पुरुष महिलाओं को बस में चढऩे के लिए जगह नहीं देते हैं, वहीं अगर महिलाएं जैसे-तैसे बस में चढ़ जाएं तो उन्हें उन्हीं के लिए रिजर्व सीटों पर भी बैठने नहीं दिया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static