Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 06:50 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हैदराबाद एनकाउंटर का खली ने किया विरोध, पुलिस को दी यह नसीहत
हैदराबाद में हुए पशु चिकित्सक डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर करने पर रेसलर द ग्रेट खली ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अरापेयिों को एनकाउंटर में मारकर कानून हाथ में लिया, कानून हाथ में लेने का किसी को कोई अधिकार नहीं है।
 

बढ़ सकती है प्रो वीरेंद्र सिंह की मुश्किले, बरी करने के फैसले को चुनौती देंगे अनिल विज
 
जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हिंसा भड़काने के आरोपों में घिरे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राजनैतिक सलाहकार प्रो वीरेंद्र सिंह को कोर्ट ने दोषमुक्त कर दिया है , लेकिन बावजूद इसके उनकी मुश्किलें अभी कम नहीं हुई है। क्यूंकि सूबे के गृह मंत्री मामले को दोबारा एगजामिन करवाने का मन बना चुके हैं।
 

सैनिक परिवार में जन्मे पंकज राठी ने लेफ्टिनेंट बनकर चमकाया क्षेत्र का नाम
गांव भापड़ौदा में किसान व सैनिक परिवार में जन्मे पंकज राठी ने सेना में लेफ्टिनेंट बनकर क्षेत्र व परिवार का नाम रोशन किया है। देहरादून में हुई पासिंग आउट के दौरान उनके पिता ईश्वर राठी व माता राजकुमारी ने उन्हें स्टार लगाए हैं। सेना अधिकारी बने पंकज राठी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिजनों, गुुरुजनों व साथियों को दिया है।
 

6 माह से तड़फ रही सात साल की रेप पीड़िता बच्ची,  पिता बोला- दरिंदों को गोली मारो
करनाल में भी तीन दरिंदों ने एक सात साल की मासूम बच्ची का रेप करके उसकी हत्या करने के लिए ब्लेड से बार-बार वार किए गए। रेप पीड़िता बच्ची छह माह से करनाल के अस्पताल में तड़फ रही है। पुलिस ने तीनों दरिंदों को जेल में  डाला हुआ है, लेकिन मासूम बेटी के पिता की आंखे नम है।
 

हैदराबाद एनकाउंटर को सही बताने वालों में शामिल हुए दो मशहूर सिंगर्स, एक पंजाबी
हैदराबाद में दिशा रेपकांड के बाद हैदराबाद पुलिस द्वारा मामले के आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। जिसकी सराहना पूरे देश में हो रही है, जबकि कुछ लोग इस एनकाउंटर के खिलाफ हैं। हैदराबाद एनकाउंटर को भाजपा नेताओं सहित कई महान हस्तियों ने सही ठहराया है...

सिरसाः 3 दिवसीय गीता महोत्सव संपन्न, उप-मुख्यमंत्री ने की शिरकत
 जिला स्तरीय अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव का आज समापन हो गया। समापन समारोह में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस मौके पर शोभा यात्रा भी निकाली गई जिसे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
 

गीता जयंती समारोह के समापन में पहुंचे बिजली मंत्री, किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान
गीता जयंती समारोह के समापन में पहुंचे बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि बिजली के क्षेत्र में जल्द सुधार किया जाएगा और किसानों को बिजाई के समय 2 घंटे अतिरिक्त समय दिया जाएगा।  उन्होंने कहा कि श्री मद्भागवत गीता शांति का परिचायक है, आज भारतवर्ष ही नहीं अपितु पूरा विश्व गीता ज्ञान को अर्जित करने में लगा है।
 

मंदिर से चुराई गई बच्ची 24 घंटे में बरामद, बाईक पर बिठा ले गया था आरोपी
 
हरियाणा के कैथल जिले में बच्चा चोरी की एक घटना शनिवार के शाम को सामने आई थी जिसमें पुलिस ने आज सफलता हासिल करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया है । बच्चे का नाम यश बताया जा रहा है जिसे कैथल सनातन मंदिर से चुराया गया था। 
 

कार को बचाने के चक्कर में पलटी CTU बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल(VIDEO)
हरियाणा के रायपुर रानी मार्ग पर गांव गढ़ी कोटाहा के नजदीक देहरादून से चंडीगढ़ जा रहीं सीटीयू की एससी बस कार को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे पलट गई। इस घटना में बस में सवार करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए। इसमें 4 यात्रियों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें नागरिक अस्पताल पंचकूला रेफर किया गया।
 

ट्रेन से कटकर 20 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
असावटा फाटक के समीप ट्रेन से कटकर एक 20 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static