खुलासा : हत्या का बदला लेने के लिए गांव के युवक ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 09:55 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के मकड़ोली गांव में एक युवक ने 50 साल पहले हुए दादा की हत्या का बदला लेने के लिए 75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी। जिस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामला पुरानी रंजिश का है और फिलहाल में आरोपी को अदालत में पेश करेंगे।

जानकारी मुताबिक बता दें कि पिछले कल सुबह मकदोली गांव में 75 वर्षीय नवल सिंह की तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतक नवल सिंह की पुत्रवधू मीना ने इसका आरोप गांव के ही रहने वाले संदीप पर लगाया। पुलिस ने महज 10 घंटे में हत्या के आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। संदीप से पूछताछ में मामला आपसी रंजिश का निकल कर सामने आया है। आरोपी को पुलिस अदालत में आज पेश करेगी।

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि आरोपी संदीप से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि लगभग 50 साल पहले नवल सिंह ने उसके दादा श्री लाल की हत्या की थी। उसी का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी संदीप के पास घर में एक पुरानी तलवार रखी हुई थी, जिसको धार लगाकर वह नवल सिंह के घर में गया और ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घायल अवस्था में नवल सिंह को रोहतक पीजीआई ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस संदीप से पूछताछ कर रही है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static