हरियाणा में पत्नी की गला दबाकर हत्या, फिर पति ने बनाई ये Story... लेकिन ऐसे खुल गई पोल

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 08:36 PM (IST)

रेवाड़ीः हरियाणा के नारनौल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। हालांकि, व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी की मौत तबीयत खराब होने के वजह से हुई है। जबकि, मृतका के मायके वालों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। उसके गले पर रस्सी के निशान थे। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला नारनौल के निजामपुर के गांव मूसनौता का है। राजस्थान निवासी सतीश ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि रविवार को वह किसी निजी काम से दिल्ली गया था। उसी दौरान उसे घर से सूचना मिली कि उसकी बहन सुनीता की तबीयत खराब हो गई है। उसे नांगल चौधरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके बाद उसका बड़ा भाई सोनू और उसका दोस्त सोनू भार्गव अपनी बाइक से गांव मूसनौता पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि उसकी बहन का शव अंतिम संस्कार के लिए रखा था। उसके छोटे भाई सोनू ने बताया कि सुनीता की लाश के गले पर रस्सी के फंदे के निशान है। सोनू ने यह बात फोन पर अपने भाई को बताई। उसने बताया कि उनकी बहन की हत्या की गई है। इसके बाद सुनीता के मायके से उसका मामा भी मौके पर पहुंच गया। उसने सुनीता की लाश घर के कमरे में पड़ी देखी और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static