दर्दनाक हादसा: एक ही परिवार के 3 लोगों को ट्रैक्टर ने कुचला, तीनों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 06:02 PM (IST)

मेवात (एके बघेल): पुन्हाना उपमंडल के जाख गांव के समीप ट्रैक्टर ने पैदल अपने गांव जमालगढ़ लौट रहे एक परिवार के 3 लोगों को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में महिला और 2 बच्चे शामिल हैं, वहीं इस हादसे में परिवार का एक मुखिया व्यक्ति मौत को मात देकर सही सलामत है। हादसे में आस मोहमद उम्र 50 वर्ष को छोड़कर उसकी पत्नी जेबुना उम्र 48 साल, बेटी सकुनत 6 वर्ष, नवासा आदिल 10 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के अनुसार देर शाम जमालगढ़ गांव का आस मोहमद का परिवार शाहपुर नंगली गांव से पिनगवां कस्बा से गंगवानी गांव होते हुए जमालगढ़ की तरफ जा रहा था। उसी समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया। जिससे महिला एवं बेटी सकुनत व नवासा ट्रैक्टर के नीचे आ गए और तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जैसे ही इस बड़े हादसे के बारे में आसपास के गांव के लोगों को पता चला तो वहां भारी भीड़ जुटनी शुरू हो गई। 

PunjabKesari, haryana

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने रात्रि में ही तीनों शवों को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा की मोर्चरी में रखवा दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार बताया जा रहा है। मंगलवार को देर रात होने की वजह से बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। जमालगढ़ गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की जान जाने से गांव में मातम पसरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static