हंसी खुशी राजस्थान से पूजा कर लौट रहे थे यूपी, रास्ते में हादसा होने से 5 की चली गई जान

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 06:10 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर मेरठ जा रहे एक पिकअप ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी और इस हादसे में पिकअप सवार 14 लोगों में से 5 की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें 3 महिलाएं शामिल हैं। पिकअप सवार सभी उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को खरखोदा सिविल अस्पताल और रोहतक पीजीआई ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले 14 लोग राजस्थान के भिवाड़ी से पूजा करके मेरठ लौट रहे थे, तब उनका पिकअप तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े में जा टकराया। इस हादसे में पिकअप में सवार 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत हो गई और आठ गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। मृतकों में शामिल महिलाओं के नाम मुन्नी उम्र 23 साल, सनेश उम्र 35 साल, ममता उम्र 35 साल व पुरुष ब्रजपाल उम्र 38 साल व कालू 23 साल है। 

घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में रेफर कर दिया गया है, जबकि मृतकों के शव को सोनीपत सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे में घायल महिंद्र और गौरव ने बताया कि वह मेरठ के रहने वाले हैं और राजस्थान के भिवाड़ी से पूजा करके मेरठ से लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। 

एसएचओ खरखोदा विजेंद्र ने बताया कि हमें सूचना मिली थी केएमपी पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पिकअप ने टक्कर मार दी । पिकअप सवार राजस्थान के किसी धार्मिक स्थल से मेरठ लौट रहे थे, इसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static