रॉकी मित्तल का औचक दौरा, विपक्षियों को सुनाई खरी-खरी

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 03:17 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): प्रदेश सरकार में सीएम के ओएसडी एवं एक सुधार और प्रोजेक्ट के डायरेक्टर रॉकी मित्तल फतेहाबाद पहुंचे और शहर में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर अचानक दबिश देकर सफाई का हाल जाना। दौरे के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने विपक्षियों दलों को नसीहत देते हुए कहा कि विपक्षियों को विधानसभा चुनाव नहीं लडऩा चाहिए क्योंकि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा सभी 90 सीटों पर जीत दर्ज करने वाली है। इसलिए विपक्षी दलों के नेता अपना समय और पैसा बर्बाद न करके अपने परिवार और बच्चों को समय देना चाहिए।

PunjabKesari, surprise, Singer

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल में जीतना विकास हुआ है कभी नहीं हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने हमेशा आपसी भाईचारे को तोडऩे का काम किया, गुंडागर्दी को बढ़ावा दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश सुशासन लाने का काम कर रही है।

PunjabKesari, surprise, Singer

इस दौरान उन्होंने शहर की नंदी शाला, अनाजमंडी, वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट, बत्तरा कॉलोनी, जीटी रोड पर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। बत्तरा कॉलोनी की मुख्य सड़क पर दलदल और गंदगी देखकर मौके पर ही मार्केट कमेटी सचिव एवं नगर परिषद के प्रधान को व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। साथ ही अनाजमंडी के दौरे के दौरान शौचालय में पानी की कमी तथा पेयजल प्याऊ पर वॉटर कूलर न होने तथा सीवरेज के ढक्कर खुले होने पर भी मंडी प्रशासन को झाड़ लगाई।

PunjabKesari, surprise, Singer

वहीं वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट को देखकर रॉकी मित्तल बहुत खुश हुए और कहा कि पूरे प्रदेश में ऐसा वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट कहीं नहीं है। वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के दौरे के दौरान वहां से पानी भरने आए आसपास के लोगों को देखकर वे काफी हैरान हुए। पूछने पर पता चला कि टेंक के आसपास लगती कॉलोनियों में पेयजल सप्लाई की व्यवस्था नहीं है। इसलिए लोग यहां से पानी ढोकर अपने घरों में ले जाते हैं जिस पर उन्होंने जनस्वास्थ्य विभाग के जेई को मौके पर बुलाकर मामले के बारे में पूछताछ की और जरूरी निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static