पेड़ से लटक कर आत्महत्या करने वाले युवक के परिजनों ने उठाए पुलिस पर सवाल

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 07:56 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक के मदीना गांव में पेड़ से लटक कर फांसी लगाने वाले युवक की मौत पर बवाल हो गया। गुस्साए परिजनों ने लघुसचिवालय के बाहर शव रखकर दो घण्टे तक लगाया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों का आरोप है कि रिंकू ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसकी हत्या की है जिसमें पुलिस भी शामिल है।

मदीना गांव में खेत मे पेड़ से लटके मीले 21 वर्षीय रिंकू के शव का आज पोस्टमार्टम हुआ लेकिन परिजनों ने रोहतक के लघु सचिवालय के बाहर शव रख 2 घंटे तक रोड जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है कि रिंकू ने आत्महत्या नहीं बल्कि गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों ने उसकी हत्या की है जिसमें पुलिस भी शामिल है। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक एसआईटी का गठन किया जो पुराने एसएचओ को हटाकर घटना की जांच करेगी।

बता दें कि रोहतक जिले के मदीना गांव में बीते दिन 21 वर्षीय रिंकू नाम के युवक का शव पेड़ से लटका मिला था। वही रिंकू के शव का आज रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाया गया लेकिन परिजनों ने शव रख  लघु सचिवालय के बाहर रखकर करीब 2 घंटे तक रोड जाम किए रखा। इस दौरान परिजनों ने प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। परिजनों के अनुसार एक महीने पहले एक शादी को लेकर आरोपियों ने रिंकू को जान से मारने की धमकी दी थी। अब उन्होने पेड से लटका कर उसकी हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि  पुलिस आरोपियों को बचाना चाहती है। इसलिए तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे जब तक आरोपियों को पकड़ ना लिया जाए। इस दौरान पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है और इस मामले में जो भी आरोपी होगा उसे तुरंत पकड़ लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static