भाजपा में गुपचुप बैठकों का दौर शुरू, पूर्व मुख्यमंत्री सहित कई नेता रहे मौजूद

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 10:50 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : 2024 का चुनाव हरियाणा के लिए कितना अहम है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि भाजपा में सीक्रेट मीटिंगों का दौर शुरू हो गया है। रोहतक के निजी होटल में शनिवार को इसी तरह की एक सीक्रेट मीटिंग हुई। जिसमें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, हरियाणा के मंत्री जेपी दलाल, सिरसा से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर व गोपाल कांडा के साथ-साथ हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि नेताओं की आपसी नाराजगी दूर करने के लिए यह बैठक की गई है। इस बैठक में चुनाव के मध्य नजर मंथन भी किया गया। 


बैठक में पहुंचे नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर किए कटाक्ष

बैठक में पहुंचे नेताओं का कहना है कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की इस तरह की बैठक होना कोई नई बात नहीं है और चुनाव को लेकर हमेशा इस तरह की बैठकों में चर्चा की जाती है। बैठक में पहुंचे नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर कटाक्ष किए। वहीं गोपाल कांडा ने अशोक तंवर को गले लगाकर अपना छोटा भाई करार देते हुए कहा कि सिरसा की सीट पर जीत निश्चित है और भाजपा 10 की 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। 

राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज न्याय की बात करती है, लेकिन उन्होंने कभी भी किसी वर्ग के साथ न्याय नहीं किया है। जहां तक भाजपा के प्रत्याशियों के विरोध की बात है तो प्रत्याशी के तौर पर उनका विरोध नहीं हो रहा, केवल कुछ संगठन अपनी मांगों को लेकर विरोध कर रहे हैं। वह अपील करते हैं कि बातचीत के माध्यम से सारी समस्याओं का समाधान हो सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि 10 की 10 लोकसभा सीटों पर इस बैठक में चर्चा की गई है।

वहीं इस बैठक में भाग लेने पहुंचे हरियाणा सरकार के मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि इस तरह की बैठक होना कोई बड़ी बात नहीं है। जहां तक प्रत्याशियों के विरोध की बात है तो कोई नाराजगी नहीं है। थोड़ी बहुत नाराज शुरुआत में होती ही है, क्योंकि टिकट के दावेदार कई होते हैं और टिकट एक को ही मिलती है। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि आज न्याय की बात करने वाली कांग्रेस 50 साल से जनता के साथ क्या अन्याय कर रही थी। कांग्रेस को तो कांग्रेस ही हरा देगी, जनता की जरूरत ही नहीं है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static