RPF के सब इंस्पेक्टर को हुआ कोरोना, 4 दिन पहले थाना प्रभारी की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

6/5/2020 5:08:13 PM

टोहाना(सुशील): कोरोना महामारी के प्रथम अनलॉक समय के दौरान टोहाना उपमंडल के ब्लाक  जाखल में दूसरा कोरोना पोजटिव केस सामने आया है जहां पीड़ित कोरोना संक्रमित व्यक्ति रेलवे पुलिस फोर्स जाखल में कार्यरत है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना पॉजिटिव आने पर उसको अग्रोहा भेज दिया है। पीड़ित से ली गई हिस्ट्री पर स्वास्थ्य विभाग कि टीम उसकी जांच में जुट गई। जाखल में दूसरा कोरोना पोजटिव मरीज मिलने पर लोगो मे दहशत का माहौल है ।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आरपीएफ में तैनात पीड़ित सब इंस्पेक्टर किराए के मकान में रहता था जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम उस एरिया में अपनी कार्यवाही में जुट गई है। पीड़ित आया दूसरा कोरोना केस अपने थाना प्रभारी के सम्पर्क में आया था जिसकी 4 दिन पहले रिपोर्ट पोजटिव आई है।

रमेश कुमार ने बताया कि  दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस पीड़ित भी रेलवे स्टेशन जाखल पर RPF  में  कर्मचारी के तौर पर कार्यरत है जिसका तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट हुआ है जो कोरोना पोजटिव आया है इसे इलाज के लिए अग्रोहा भेज दिया है। रमेश कुमार ने बताया कि ये कर्मचारी RPF के प्रभारी के सम्पर्क में आया था ।उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके निवास पर पॅहुच चुकी है ।कोरोना संक्रमित अपनी माता व पत्नी के साथ रेलवे रोड पर किराए के मकान में रहता है इस की माता व इस कि पत्नी को कवारेटीन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि RPF प्रभारी के कोरोना संक्रमित मिलने पर RPF staff के 5 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट लिए गए थे फिलहाल इस की रिपोर्ट कोरोना पोजटिव  आयी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static