विधानसभा चुनाव: 6 गाड़ियों से बरामद किए 13,47,492 रुपए, संदिग्ध वाहनों की ली तलाशी

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 06:35 PM (IST)

पानीपत: विधानसभा आम चुनाव को जिला में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व भय रहित माहौल में करवाने के लिए पानीपत पुलिस अलर्ट मोड में है। पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने निर्देशानुसार जिला पुलिस की विभिन्न टीमें अलग अलग प्वाइंट पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही है। 

बुधवार को देर शाम चैकिंग के दौरान अलग-अलग स्थान पर 6 गाड़ियों से 13 लाख 47 हजार 492 रुपए की नकदी बरामद की। इसमें विदेशी मुद्रा भी शामिल है। नकदी की सही जानकारी न देने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर डयूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में एफ.एस.टी. टीम के हवाले कर दिया। 

एफ.एस.टी. टीम ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। इससे पहले भी जिला पुलिस 42 वाहनों से सवा करोड़ के करीब कैश बरामद कर चुकी है। आचार संहिता लगने के बाद से 50 हजार रुपये से ज्यादा की राशि बिना प्रूफ के ले जाने पर पाबंदी है।

शहर यातायात पश्चिम जोन की टीम ने बुधवार देर शाम लाल बत्ती चौक पर पानीपत नंबर एक कार से 24 हजार 383 रुपये, 6175 यूएस डॉलर के के अतिरिक्त चीन, मकाउ, यूरो, हांगकांग की मुद्रा बरामद की।  थाना किला पुलिस ने देवी मंदिर के पास करनाल नंबर एक कार से 2,45,700 रुपए, यही पर एक पानीपत नंबर कार से 78,000 रुपए बरामद किए। 

इसी प्रकार थाना तहसील कैंप पुलिस ने बरसत चुंगी पर पानीपत नंबर एक कार से 1.78 लाख, थाना माडल टाउन पुलिस ने 8 मरला चौक पर कार से 1.08 लाख व थाना चांदनी बाग पुलिस ने अग्रसेन चौक पर पानीपत नंबर एक कार से 1.70 लाख रुपए बरामद किए।


जिला पुलिस की विभिन्न टीमें जिले व प्रदेश से लगती सीमाओं पर नाकाबंदी कर जांच में लगी है। इसके साथ ही शहर में विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग की जा रही है। एफ.एस.टी. व एस.एस.टी. की टीमें लगातार चैकिंग कर रही है। संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static