दो महिलाओं सहित पांच मजदूरों की निर्मम हत्या, निर्माणाधीन मकान में मिले शव

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 10:21 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): झज्जर के सैक्टर 6 में एक निर्माणाधीन मकान में पांच प्रवासी मजदूरों की हत्या का मामला सामने आया है। घटना शहर के ही सैक्टर 6 के एक निर्माणाधीन मकान की है। मृतकों में एक युवती व एक महिला भी शामिल है। हत्या किन लोगों ने की और हत्या के पीछे कारण क्या रहे इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है। प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने मामला पुरानी रंजिश को लेकर बताया है। सभी के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं, शव निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर ही खून से लथपथ पाए गए है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और पिछले कई दिनों से सैक्टर 6 के निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे थे। पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार की देर शाम पड़ोस मेें ही रहने वाले किसी व्यक्ति ने दी। सूचना मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। 

PunjabKesari, haryana

बताया जाता है कि चरखी दादरी के इमलौटा गांव का रहने वाला विनोद झज्जर के सैक्टर 6 में अपने मकान का निर्माण करा रहा है। इसी के लिए उसने एक ठेकेदार को भी मकान बनाने का ठेका दिया हुआ है। ठेकेदार ने ही मध्यप्रदेश के रहने वाले कुछ प्रवासी मजदूरों से मकान बनवाने के लिए दिहाड़ी पर रखा हुआ था। सभी मजदूर निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर रहा करते थे। 

PunjabKesari, haryana

मंगलवार को विश्वकर्मा डे होने के चलते सभी मजदूरों ने काम भी बंद रखा हुआ था। इन्हीं मजदूरों के साथी मंगलवार की शाम उनका हाल जानने के लिए मकान में आए थे। लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे और सभी मजदूरों के शव खून से बुरी तरह लथपथ थे। उन्होंने उसी समय इसकी सूचना ठेकेदार को दी। ठेकेदार की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

PunjabKesari, haryana

मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलवाया गया। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलु पर जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि मामले की सच्चाई का जल्द ही पता चल जाएगा। मृतकों की पहचान मैदा पत्नी हाकम, हाकम, बहादुर सिंह, नीपू व बहादुर का पिता हाका प्रमुख रूप से शामिल है।

मामले को लेकर एसपी ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा होने के संकेत है। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू पर जांच कर रही है। उम्मीद यही है कि जांच पूरी होने के बाद स्थिति सामने आ जाएगी। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static