सैलून संचालक को लगा ''करंट'', 15 सौ की जगह तीन लाख के करीब का बिल

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 09:41 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): एक सैलून शॉप का बिजली बिल 2 लाख 94 हजार के करीब आया। ये बिजली का बिल 3 महीने पहले आया तबसे पीड़ित सैलून संचालक इस बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली निगम के चक्कर काट रहा है, लेकिन निगम के अधिकारियों का कहना है कि उसे ये बिल तो भरना ही पड़ेगा। वहीं सैलून संचालक का दावा है कि हमेशा उसकी दुकान का बिल 1500 के करीब आता है लेकिन एक दम से इतना बिल आना से वो परेशान है और उसकी कोई सुनवाई भी नहीं हो रही।

दरअसल, शहर की सिद्धू नर्सिंग होम वाली गली में बनी एक सैलून शॉप का संचालक संजय कुमार इन दिनों बिजली निगम के बिजली बिल के करंट से परेशान है। संजय कुमार की शॉप का बिल तीन माह पहले अचानक से 2 लाख 94 हजार के करीब आ गया। बिल देखकर दुकानदार सकते में पड़ गया, वो इस बिल को ठीक करवाने के लिए निगम पहुंचा।

PunjabKesari, haryana

संजय ने बताया कि निगम के अधिकारियों ने उसे लैबोरेट्री में मीटर ठीक करवाने के लिए कहा, लैब से मीटर चेक करने के बाद भी कोई हल नहीं निकला अब दुबारा जब वो अधिकारियों से समस्या के हल के लिए गया तो अधिकारियों ने उसे कहा की बिल तो भरना ही पड़ेगा।

दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान का अक्सर 1500 रुपये तक का बिल आता है लेकिन अब इतना बिल आने से वो बहुत परेशान है। दुकानदार का कहना है कि उसकी सुनवाई नहीं हुई तो कोर्ट की शरण लूंगा।

वहीं जब ये मामला बिजली मंत्री रंजीत सिंह के संज्ञान में लाया गया तो उन्होंने कहा कि उसे मेरे पास भेजें मैं समस्या का समाधान करूँगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static