सपना चौधरी व उनके पति ने दो युवकों के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 02:02 PM (IST)

हांसी (संदीप): बिग बॉस फेम व मशहूर डांसर सपना चौधरी व उनके पति हरियाणवी सिंगर वीर साहू ने दो युवकों के खिलाफ हांसी सिटी थाने में पुलिस को शिकायत दी है, यह शिकायत सोशल मीडिया एक्टिविस्ट हर्ष छिकारा व नवीन के खिलाफ दी गई है। शिकायत में दोनों पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


शिकायत में कहा गया है कि सपना चौधरी ने पिछले दिनों बेटे को जन्म दिया था, इसे लेकर हर्ष छिकारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और बधाई दी, जिससे उनकी ये बात सोशल मीडिया के माध्यम से सबको पता लग गई। पोस्ट को हटाने के लिए उन्होंने हर्ष छिकारा से बातचीत, लेकिन छिकारा ने पोस्ट डिलीट करने से इनकार कर दिया। पोस्ट पर लोगों ने उन दोनों पर अभद्र कमेंट किए। 

PunjabKesari, haryana

वीर साहू ने कहा है कि कुछ दिन बाद नवीन पंघाल उर्फ मेना नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सपना चौधरी और उनके बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी की और गालियां दी। मना करने के बाद भी वह गाली गलौज करते रहे और धमकी देता रहा। बाद में वह उनके गांव मंदनहेडी गए, वहां पर उनक पीछा किया। इस मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है

सपना चौधरी के बेटा पैदा होने के बाद के सोशल मीडिया पर छिड़ा विवाद
बता दें कि सपना चौधरी के बेटे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। वीर साहू ने एक बार लाइव आ कर अभद्र कमेंट करने वालों की खबर ली। बाद में साहू और नवीन पंघाल के बीच में सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ता गया। एक दूसरे को ओपन चैलेंज दिए गए। 3 दिन पहले वीर साहू अपने समर्थकों के काफिला को लेकर महम चौबीसी के चबूतरे की तरफ गए थे। नवीन पंघाल ने भी लाइव आकर महम होने की बात कही, लेकिन पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया था। इस बारे सिटी थाना के प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि सपना चौधरी व उनके पति वीर साहू ने दो युवकों के खिलाफ शिकायत दी है।  शिकायत की जांच की जा रही है, जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static