पंचायती जमीन को लेकर फायरिंग, सरपंच के चाचा को आरोपियों ने मारी गोली

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 06:40 PM (IST)

होडल(हरिओम): हलके के हसनपुर खंड के गांव फाटनगर में पंचायती जमीन को लेकर गोली चल गई। मिली जानकारी के अनुसार पंचायती जमीन के अलावा आरोपियों से सरपंच के चाचा योगेंद्र की पुरानी रंजिश भी थी। जिसके कारण आरोपियों ने योगेंद्र को दिन दहाड़े गोली मार दी। जिससे सरपंच का चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में योगेंद्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।  

हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव फाटनगर के रहने वाले सतबीर ने बताया कि गांव के रहने वाले कुछ लोग उनसे पहले से ही रंजिश रखते आ रहे थे। उन्होंने उसके 35 वर्षीय भाई योगेंद्र को दिनदहाड़े गोली मार दी। सतवीर ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी उनके परिवार से मारपीट कर चुके हैं। उक्त आरोपी 18 अप्रैल वर्ष 2024 को भी हथियारों के साथ उनके घर पर हमला भी कर चुके हैं। जिसका मामला हसनपुर थाने में दर्ज है। अगर पुलिस इस मामले में सख्त कार्यवाही करती, तो आज शायद यह नौबत नहीं आती।

उन्होंने बताया उनकी बेटी गीता गांव की सरपंच है। सतवीर ने बताया कि 2 दिन पहले गांव के एक युवक पर आरोपियों ने तेजाब डाल दिया था। जिसका विरोध उन्होंने किया था, तो आरोपियों ने उन्हें देख लेने की धमकी भी दी थी। सतवीर का कहना है कि वह आए तो उन पर हमला करने थे, पर उसके भाई के आने पर आरोपियों ने गोली चलाकर उसे घायल कर दिया। गोली योगेंद्र के दाई तरफ कमर और पेट में लगी है। फिलहाल वह गंभीर रूप से घायल है,उसका निजी अस्पताल में उपचारा चल रहा है। मौके पर पुलिस टीम भी पहुंच गई। आरोप यह भी है कि पंचायत की जमीन पर कब्ज़े को लेकर हुई रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बहराल पुलिस की जांच के बाद ही मामले की असल सच्चाई सामने आ पाएगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static