BJP उम्मीदवार सतपाल जाम्बा के कार्यक्रमों में उमड़ रही भीड़ ने कांग्रेस प्रत्याशी की बढ़ाई मुसीबत, तीसरी बार खिलेगा कमल

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 12:04 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : पुंडरी हल्के से भाजपा के प्रत्याशी सतपाल जाम्बा को लोगों का भारी जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने शनिवार रात को कांग्रेस प्रत्याशी सुल्तान जड़ौला के गांव में अपना शक्ति प्रदर्शन किया। जैसे ही सतपाल जाम्बा का काफिला गांव में पहुंचा तो उनके समर्थन में गांव का जनसमूह इकट्ठा हुआ और सतपाल का साथ देने का ऐलान कर दिया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि सतपाल जाम्बा के कार्यक्रमों में उमड़ रही भीड़ ने कांग्रेस प्रत्याशी सुल्तान जड़ौला को भी मुसीबत में डाल दिया है, क्योंकि उनके गांव में सतपाल का इतना बड़ा कार्यक्रम होने के बाद गांव की हवा का रुख पलट गया है। लोगों ने जाम्बा को कहा कि उन्होंने अब भाजपा पार्टी को हरियाणा में तीसरी बार लाने का मन बना लिया है। 

PunjabKesari

पुंडरी को कांग्रेस व गंदगी मुक्त स्वच्छ करने का करेंगे काम 

पुंडरी के गांव जड़ौला से कांग्रेस ने पूर्व मंत्री सुल्तान जड़ौला को चुनावी मैदान में उतारा है, वहीं भाजपा द्वारा सतपाल जाम्बा को टिकट दी गई है। सुल्तान जड़ौला के गांव में हुए सतपाल के प्रोग्राम ने गांव और हलके का माहौल बदल कर रख दिया है। लोगों का कहना है कि सतपाल राजनीति में आने से पहले पुंडरी हल्के में स्वच्छता अभियान चला समाज सेवा कर रहे थे, इसलिए लोगों ने बना बता दिया है कि अबकी बार कमल के निशान के सामने का बटन दबाकर पुंडरी को कांग्रेस मुक्त व गंदगी मुक्त स्वच्छ करने का काम करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static